नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर अक्सर ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मी के वीडियो वायरल होते है जिसमें कुछ इमानदारी का जीता जागता उंदा. बनकर सामने आते है तो कुछ ड्यूटी पर तैना होने के बाद भी नशे के साथ दंबगई करते नजर आते है। ऐसा ही एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमे एक पुलिस कर्मी बॉलीवुड फिल्म ‘दबंग’ के किरदार ‘चुलबुल पांडे’ की तर्ज पर डांस गर्ल के साथ छुमके लगाते नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर पुलिसकर्मी का यह वीडियो काफी सुर्खियां बटोर रहा है। वायरल वीडियो में पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी के दौरान डांस गर्ल के साथ मदमस्त होते नजर आ रहे है। वीडियो वायरल होते ही पुलिसकर्मी को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है।

सामने आया यह मामला मध्य प्रदेश के मैहर जिले के रामनगर थाना हिनौता गांव का बताया जा रहा है। इस गांव में 21 अप्रैल के दिन डांस पार्टी का आयोजन किया गया था। जिसके लिए बाहर से डांसर्स को  बुलाया गया था।

लोकसभा चुनाव होने के दौरान जब जिले में चुनाव आचार संहिता प्रभावी थी उस समय यह कार्यक्रम रखा गया। उस समय रामनगर थाना इलाके के एएसआई सुनील अहिरवार ड्यूटी पर तैनात थे. अभी डांस अपने सबब में पहुंच ही रही थी कि ड्यूटी पर तैनात यह पुलिस कर्मी अपनी चुनाव ड्यूटी छोड़ वर्दी में कमर पर सर्विस रिवाल्वर कसे डासर्स के साथ ठुमके लगाता नजर आया।  बताया जा रहा है उस दौरान पुलिसकर्मी नशे में धुत था

इस वीडियो को जो भी देख रहा है। पुलिस कर्मी को खरी खोटी सुनाने में नही चूक रहा है। जिसने कानून की एक वर्दी को दागदार कर दिया है सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही मैहर पुलिस अधीक्षक सुधीर अग्रवाल ने मामले में संज्ञान लिया है और पुलिसकर्मी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर अमरपाटन एसडीओपी को जांच के निर्देश दिए हैं।