भारतीय बाजार में लैंड रोवर के दीवाने इन दिनों काफी लोग हैं हर कोई खुद का लैंड रोवर खरीदना चाहता है ऐसे में आज हम उनके सपने को पूरा करने वाले हैं। क्योंकि बेहद कम कीमत में आप लैंड रोवर को खरीद सकते हैं। दरअसल एक डील के अंतर्गत 90 लाख रुपए से अधिक के Land Rover Freelander को आप सिर्फ 9 लाख में खरीद सकते हैं।

Land Rover की तरफ से आने वाले इस धाकड़ SUV में काफी पावरफुल इंजन आधुनिक फीचर्स और भौकाली लोक मिलती है। यही कारण है कि लोग इसके दीवाने हैं। ऐसे में यदि आप भी इसे केवल 9 लाख रुपए में खरीदना चाहते हैं, तो यह आपके लिए एक शानदार मौका है। चलिए इसके बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

Land Rover Freelander के इंजन

सबसे पहले बात इसके इंजन की करें आपको बता दे की Land Rover Freelander में 2179 सीसी चार सिलेंडर वाला पावरफुल डीजल इंजन लगाया जाता है। था इंजन 148 से 188 Bhp तक की अधिकतर पावर देने में सक्षम है। वही 420 Nm का पिक्चर पैदा करती है।

Land Rover Freelander के फीचर्स

फीचर्स के मामले में भी यह फोर व्हीलर काफी दमदार है और इसमें कई आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं। आपको बता दे कि इसमें एयरबैग, सीट बेल्ट, बड़ी सी टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, एयर कंडीशन, म्यूजिक सिस्टम, पावर स्टीयरिंग पावर विंडो आदि जैसे बहुत से आधुनिक फीचर्स Land Rover Freelander में कंपनी के तरफ से दिए गए हैं।

Land Rover Freelander पर बेस्ट डील

इस फोर व्हीलर के इतने कम कीमत में बेचे जाने के पीछे का एक कारण है कि यह एक सेकंड हैंड फोर व्हीलर है जो की Land Rover Freelander का 2014 मॉडल SUV हैं। आपको बता दे उसे टाइम में इस फोर व्हीलर की कीमत 90 लख रुपए के आसपास है। परंतु इस फोर व्हीलर को सिर्फ 9 लाख में बेची जा रही है।

आपको बता दे यह फोर व्हीलर दिल्ली नंबर रजिस्टर है गाड़ी सिर्फ 80,000 किलोमीटर चली हुई है। गाड़ी की कंडीशन काफी शानदार है। यह दिल्ली शहर में लक्ष्मी मोटर डीलरशिप के यहां सिर्फ 9 लाख की कीमत में बेची जा रही है।