इस होली यदि आप भी कोई धाकड़ और बड़ी 7 सीटर SUV गाड़ी खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो आपके लिए बेहद शानदार मौका है। महिंद्रा की तरफ से आने वाले 7 सीटर SUV Ssanyong Rexton आपको सिर्फ तीन 3.5 लाख रुपए की कीमत में मिल सकती हैं।

आपको बता दे कि इस धाकड़ गाड़ी में 2696 cc का दमदार इंजन और 11.8 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज मिलता है। यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं, तो चलिए आपको बताते हैं कि गाड़ी को आप कहां से खरीद सकते हैं।

Ssanyong Rexton लेने से पहले जाने ये बाते

यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें 2696 सीसी का 5 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह दमदार इंजन 184 Bhp की पावर तथा 402 Nm का धाकड़ टॉक पैदा करने में सक्षम है। इसके अलावा यह 7 सीटर SUV ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है।

वही बात करें इसकी माइलेज की तो दमदार इंजन होने के कारण इस धाकड़ गाड़ी में आपको सिर्फ 11.18 किलोमीटर का ARIA क्लाइमेट माइलेज देखने को ही मिलेगा। वहीं गाड़ी में 78 लीटर तक का फ्यूल टैंक कैपेसिटी और 208 mm का ग्राउंड क्लीयरेंस इस गाड़ी में मिलेगा।

Ssanyong Rexton के फीचर्स

फीचर्स के मामले में भी गाड़ी काफी आगे हैं। इस धाकड़ एसयूवी में आपको चाइल्ड सेफ्टी लॉक, पावर डोर लॉक, सेंट्रल लॉकिंग, सीट बेल्ट,एल वार्निंग, टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, एडजेस्टेबल सीट्स, इंजन इमोबिलाइजेशन, तथा एंटी थेफ्ट डिवाइस जैसे कई फीचर्स आपको इस एसयूवी में मिल जाते हैं।

Ssanyong Rexton सिर्फ 3.5 लाख में घर लाएं

यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं, तो इसकी एक्स शोरूम कीमत 21.04 लाख रुपए से 24.85 लाख है। परंतु इस गाड़ी को कंपनी के द्वारा डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है, लेकिन CarDekho की वेबसाइट पर यह मात्र 3.5 लाख रुपए में ही मिल रही है। जी हां दरअसल यह एक सेकंड हैंड SUV गाड़ी है।

यह गाड़ी अब तक 54,107 किलोमीटर तक चलाई गई है गाड़ी की मेंटेनेंस काफी शानदार है और किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत गाड़ी में नहीं है। यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो CarDekho की वेबसाइट पर जाकर आप कार के ऑनर से संपर्क कर सकते हैं।