भारत में Suzuki जिस प्रकार से चार पहिया वाहन के लिए प्रसिद्ध है, ठीक उसी प्रकार से अपने दमदार दो पहिया वाहन के लिए भी लोगों के द्वारा खूब पसंद किए जाते हैं। आज हम आपको Suzuki के तरफ से आने वाली Suzuki Burgman स्कूटर के बारे में बताने वाले हैं जिसे एक शानदार डील के अंतर्गत आप काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं।

अगर आप भी यह स्कूटर लेना चाहते हैं तो यह आपको काफी सस्ते कीमत पर देखने को मिल जाएंगे। इस स्कूटर को आप अगर एक्स शोरूम की कीमत पर खरीदना चाहते हैं तो यह आपको 1,17,053 रूपए देने पर सकते हैं। वहीं अगर आप इसे सेकंड हैंड के रूप में लेते हैं तो यह आपको 45,000 रुपए की कीमत पर मिल जाएंगी।

Suzuki Burgman की इंजन और माइलेज

इस स्कूटर की इंजन की बात डीटेल्स के बारे में बात कर तो इसमें आपको 124cc का इंजन, 8.6ps पावर के साथ 10 nm का टॉर्क प्रोड्यूस करने वाला इंजन देखने को मिलता है। यह सिंगल सिलेंडर के साथ और एयर कूलिंग सिस्टम पर आधारित है। अगर इसमें ब्रेक की बात की जाए तो इसमें आपको रियर व्हील में ड्रम ब्रेक और फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक का कंबीनेशन देखने को मिलता है। यह स्कूटर 1 लीटर पेट्रोल में 48 किलोमीटर तक की सैर कर सकता है।

Suzuki Burgman की कीमत

अगर आप इस स्कूटर को डायरेक्ट शोरूम से खरीदने जाएंगे तो यह आपको लगभग 1,17,053 रुपए तक देने पर सकते हैं। वहीं अगर बिल्कुल नहीं कंडीशन में आप इसे सेकंड हैंड के रूप में खरीदते है तो यह आपको मात्र 45,000 रुपए में मिल जाएंगी। ऐसी बहुत सी वेबसाइट है जहां पर स्कूटर और बाइक्स बेची जाती हैं। जहां से आप स्कूटर को खरीद कर अपना सपना पूरा कर सकते हैं।

कहां से खरीदें

यह गाड़ी जो सुजुकी बर्गमैन हैं इसे आप OLX की वेबसाइट पर जाकर आसानी से खरीद पाएंगे। OLX पर दी गई जानकारी के अनुसार यह ग्रे कलर की स्कूटर और दिल्ली नंबर पर रजिस्टर है। यह आपको 2018 मॉडल में देखने को मिलेगी जो 17,000 किलोमीटर तक चलाई गई है, इस स्कूटर को इसके ओनर ने काफी अच्छी तरीके से इस स्कूटर को रखा है ओनर के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार यह स्कूटर काफीअच्छी कंडीशन में है।