BoAt 20000 mAh Power Bank: ये बात तो हम सब जानते है की Power Bank का इस्तेमाल बूढ़े से लेकर जवान तक सभी लोग करते हैं. ये एक ऐसी चीज़ है जो कहीं भी कभी इस्तेनाल में आ जाती है. इसकी डिमांड पहले से लेकर अब तक वही है और वैसे ही है. मार्किट में कई सारे पावर बैंक है.

लेकिन आज हम आपको जिस पावर बैंक के बारे में बताने वाले है वो पावर बैंक से आप एक बार में 10 स्मार्टफोन कर्ज कर सकते हैं. जी हाँ ये भले ही आपके लिए मज़ाक लग रही हो लेकिन ये बात सच है. हम जिस पावर बैंक के बारे में बात कर रहे है उसका नाम BoAt 20000 mAh Power बैंक है. चलिए आपको इस पॉवर बैंक के फीचर के बारे में बताते है.

boAt 20000 mAh Power Bank

आपकी जानकारी के लिए बता दे अगर आप बार बार ऐसी जगह पर जाते हैं जहाँ पर लाइट की दिक्क्त है या ट्रेवल करते हैं तो पावर बैंक आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन है. जी हाँ ये पावर बैंक एक बार में 20 हजार पावर कैपेसिटी देती है जिसे वजह से आपको कोई दिक्क्त नहीं होगी. यही नहीं आपको इस पावर बैंक में 2 यूएसबी और 2 टाइप-सी पोर्ट दिए गए हैं.

इस पावर बैंक का डिजाइन आपको बाकी के पावर बैंक की तरह ही मिलने वाला है. बस आपको इस पावर बैंक में इंडिकेटर दिए गए है. इस पावर बैंक की कीमत 1,649 रुपए रखी गयी है. आपको इस पर अच्छा खासा बैंक डिस्काउंट के साथ साथ 1 साल की वारंटी भी दी जाने वाली है.

आपको इस पावर बैंक में भी चार्जिंग कैपेसिटी काफी अच्छी दी गयी है. आपको इस में चार्जिंग के लिए एक नहीं बाकि आपको इसमें 4 चार्जिंग स्लॉट दिए गए हैं. ऐसे में अगर आप कोई पावर बैंक लेना चाहते है तो मौका अच्छा है. इस device से बेहतर आपके लिए कुछ और हो ही नहीं सकता है.