नई दिल्ली। भारत में अब दो बड़ी दिग्गज टेलीकॉम कंपनियों के बीच सस्ते प्लान को लेकर कड़ी टक्कर चल रही है जहां एक ओर jio एयरचेल जैसी कपंनियां सस्ते से सस्ते प्लान पेश करके ग्राहकों को लुभाने की कोशिश में लगी हुई है तो वही अब इसी कड़ी में BSNL भी इनके साथ चक्कर देने को खड़ा हो चुका है।

बीएसएनएल ने ग्राहकों के लिए 425 दिनों की वैलिडिटी वाला नया प्रीपेड प्लान लॉन्च कर दिया है। जिसमें एक साल से ज़्यादा की वैलिडिटी दी जा रही है. खास बात ये है ग्राहक इसका फायदा मात्र 2,398 रुपये में रिचार्ज करके उठा सकेगें।

बीएसएनएल के द्वारा पेश किए जाने वाले इस 2,398 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग दी जा रही है इसके साथ हर दिन 100 फ्री SMS का फायदा उठा सकेंगे.

खास बात ये है कि इस लंबी वैलिडिटी वाले प्लान में ग्राहकों को 850GB का डेटा भी मिलेगा। यानी कि आप हर रोज 2GB डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। बीएसएनएल का ये प्लान ग्राहकों के लिए बेस्ट साबित हो सकता है

सिर्फ इन यूज़र्स के लिए है प्लान

आपको बता दे कि बीएसएनएल के इस नये प्लान को हर क्षेत्र में उपलब्ध नहीं कराया गया है। इसका फायदा अभी फिलहाल जम्मू और कश्मीर के यूजर्स ही उठा पाएंगे। इसलिए यूजर्स को रिचार्ज कराते समय अपने एरिया के मुताबिक प्लान सेलेक्ट करना होगा।