यदि आप भी कम बजट में कोई शानदार फोर व्हीलर लेना चाहते हैं, जिसमें आपको काफी तगड़ी माइलेज और दमदार इंजन भी मिले और साथ ही आपके अफोर्ड में भी हो। तो आपके लिए एक शानदार डील लेकर आया हूं। जिसके तहत आप Suzuki Vitara Brezza के टॉप मॉडल को केवल 7 लाख रुपए में खरीद कर ला सकते हैं।

आपको बता दे कि आज के समय में Suzuki Vitara Brezza की टॉप वैरियंट की कीमत 15 लाख के करीब है। जिसे आप इसके आधे से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। तो यदि आप भी सोच रहे हैं कि इस कार को कहां और कैसे खरीदे तो चलिए आपको बताता हूं।

Suzuki Vitara Brezza की कीमत

आपको बता दे कि आज के समय में यदि आप मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा को बाजार से खरीदने जाते हैं तो इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 8.34 लाख रुपए से स्टार्ट होती है और इसकी टॉप वैरियंट की कीमत लगभग 15 लाख रुपए एक्स शोरूम तक पहुंच जाती है। ऐसे में यदि आपका बजट है तो आप इस कार को खरीदने के लिए olx.in पर विकसित कर सकते हैं।

यहां से खरीदे सिर्फ 7 लाख में का

आपको बता दे की हाल ही में olx.in की वेबसाइट पर 2016 मॉडल मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा को बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। जी हां दोस्तों दरअसल या एक सेकंड हैंड गाड़ी है जो कि केवल 89,000 किलोमीटर ही चली हुई है और इसकी कंडीशन आज भी बिल्कुल नई हैं।

ऐसे में यदि आप कम बजट में शानदार फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं तो आप डॉट olx.in के वेबसाइट पर विकसित कर सकते हैं। और मारुति विटारा ब्रेजा को खरीद सकते हैं जिसे सिर्फ 7 लाख रुपए में ही बचा जा रहा है।

Suzuki Vitara Brezza के इंजन और फीचर

यदि आप इस कर को खरीदने हैं तो आपको बता दें कि इसमें 1462 सीसी का इंजन दिया गया है। यह इंजन 102 भाप की अधिकतर पावर और 137 म का पिक टॉर्क पैदा करता है इंजन 6 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है। वही माइलेज की बात करें तो बड़े ही आसानी से इसमें 20 किलोमीटर प्रति लीटर की शानदार माइलेज देखने को मिल जाती है।