आज के समय में कार लेने का सपना लगभग हर किसी का होता है गरीब हो या मिडिल क्लास हर कोई अपनी खुद की एक कार लेना चाहता है। ऐसे में यदि आपका सपना भी एक शानदार कार्य लेना है परंतु बजट नहीं है तो चिंता करने की कोई बात नहीं है क्योंकि आज हम आपके लिए Maruti Suzuki WagonR लाए हैं जिसे आप आदि से भी कम कीमत पर घर ले जा सकते हैं।

दरअसल हम जिस कार की बात कर रहे हैं वह एक सेकंड हैंड Maruti Suzuki WagonR आर है। परंतु यह पूरी तरह से अच्छी कंडीशन में है इस कार के ओनर ने इसे 3 लाख से भी कम कीमत की मांग पर रखी है तो आईए इस कार और ऑफर के बारे में विस्तार रूप से जानते हैं।

Maruti Suzuki WagonR की कीमत

आज के समय में नई Maruti Suzuki WagonR भारतीय मार्केट में 5.5 लख रुपए की शुरुआती कीमत पर बेची जा रही है जबकि ऑन रोड में इसकी कीमत और अधिक है वही विज्ञान के टॉप वैरियंट की कीमत लगभग 7.42 लाख रुपए एक्स शोरूम तक पहुंच जाती है।

यदि आप इतनी कीमत में नई Maruti Suzuki WagonR को अफोर्ड नहीं कर सकते तो चिंता ना करें। क्योंकि आपके लिए Maruti Suzuki WagonR सेकंड हैंड जो की अच्छी कंडीशन में है, मात्र 3 लाख से भी कम कीमत के साथ खरीद सकते हैं और कार लेने का अपना सपना पूरा कर सकते हैं।

कहां से खरीदें

यदि आप सोच रहे हैं की सेकंड हैंड वेगनर कहां से खरीदें तो बता दूं कि 2014 मॉडल के WagonR को हाल ही में OLX की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है जो देखने में काफी परफेक्ट और अच्छी कंडीशन की लग रही है। इस कार को अब तक सिर्फ 45000 किलोमीटर ही चलाया गया है जबकि इसकी कीमत ओनर ने 2.95 लख रुपए ही रखी है।

ऐसे में यदि आप कार लेने का सपना पूरा करना चाहते हैं तो आपके लिए यह काफी अच्छा मौका है आप ओएलएक्स की वेबसाइट पर जाकर इस कार को खरीद सकते हैं और अपना सपना पूरा कर सकते हैं।

Maruti Suzuki WagonR की शानदार इंजन और माइलेज

हमेशा से ही Maruti Suzuki की गाड़ियां बेहतरीन परफॉर्मेंस के मामले में आगे रहती हैं। ठीक इसी प्रकार Maruti Suzuki WagonR में भी कंपनी के द्वारा 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन दिया है जो 88 bhp की पावर जेनरेट करने में सक्षम है। कंपनी ने इसके साथ पांच स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और एमटी का सपोर्ट भी दिया है। माइलेज के मामले में भी कार अन्य कारों की तुलना में काफी अच्छी माइलेज प्रदान करती है।