हीरो की सुपर स्प्लेंडर ग्राहकों के बीच काफी प्रसिद्ध मोटरसाइकिल है। यह बाइक अपने दमदार माइलेज और परफॉर्मेंस के चलते युवाओं के बीच काफी पसंद भी किया जा रहे हैं। ऐसे में बहुत से लोग इन दिनों नए हीरो के सुपर स्प्लेंडर लेने की सोच रहे हैं। ऐसे लोगों के लिए आज हम एक बेहद शानदार डील लेकर आया हूं जिसके तहत 85,000 कीमत वाले सुपर स्प्लेंडर को आप मात्र ₹15,000 में खरीद सकते हैं।

यदि आप भी 15,000 में सुपर स्प्लेंडर लेने की सोच रहे हैं तो सबसे पहले आपको बता दूं कि यह एक सेकंड हैंड सुपर स्प्लेंडर होने वाली है। जो की काफी अच्छी कंडीशन पर बिक रही है और यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो चलिए आपको बताते हैं कहां से आप सुपर स्प्लेंडर को सिर्फ ₹15000 में खरीद सकते हैं।

Hero Super Splendor OLX offers

यदि आप कम कीमत में सेकंड हैंड और अच्छी कंडीशन वाले Super Splendor को खरीदना चाहते हैं तो आप OLX पर लिस्टेड की गई इस बाइक पर नजर डाल सकते हैं। OLX पर हाल ही में Super Splendor बेची जा रही है जो कि साल 2013 की मॉडल है और इसके रजिस्टर नंबर दिल्ली का है। इस वेबसाइट पर स्प्लेंडर की कीमत 17,500 रखी गई है जिसके साथ आपको किसी भी प्रकार का EMI ऑफर नहीं दिया जा रहा है।

Hero Super Splendor Bikes4sale offers

वही दूसरी वेबसाइट बाइक Bikes4sale पर भी Hero Super Splendor सेकंड हैंड मोटरसाइकिल बेची जा रही है जो की 2015 की मॉडल है। इस वेबसाइट पर Super Splendor की कीमत 22,500 रुपए रखी गई है। यह बाइक दिल्ली रजिस्टर्ड है यदि आप सेकंड हैंड इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आप यहां से आसानी पूर्वक एक बार भुगतान कर के बाइक को अपना बना सकते हैं। जिसके साथ आपको कोई भी EMI प्लान या ऑफर नहीं दिया जा रहा है।

Hero Super Splendor Droom offers

यदि आप सबसे कम कीमत पर सेकंड हैंड सुपर स्प्लेंडर को खरीदना चाहते हैं वह भी अच्छी कंडीशन के साथ तो आप ड्रोन वेबसाइट से खरीद सकते हैं। यहां पर सेकंड हैंड सुपर स्प्लेंडर को लिस्ट किया गया है जो ₹15,000 में बिकने के लिए तैयार है। यह बाइक 2012 की मॉडल है जो कि दिल्ली रजिस्टर्ड है यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो इसके साथ ओनर फाइनेंस प्लान भी दे रहे हैं।