वर्तमान में लोग एसयूवी सेगमेंट की गाड़ियों को काफी पसंद कर रहें हैं। इसी कारण अब हर वाहन निर्माता कंपनी एसयूवी सेगमेंट की गाड़ियां बाजार में उतार रहीं हैं। इनमें आपको न सिर्फ अच्छा माइलेज मिलता है बल्कि इनका इंजन भी काफी ज्यादा दमदार होता है। हमारे देश के बाजार में एसयूवी की कीमतें 11.99 लाख रुपये से शुरू होकर 15.49 लाख रुपये तक जाती हैं।

यदि आप भी एसयूवी खरीदना चाहते हैं और आपके पास बजट नहीं है तो भी आपके लिए सेकेंड हैंड एसयूवी खरीदने का विकल्प है। यहां हम आपको कुछ ऐसी वेबसाइट के बारे में बता रहें हैं। जिनमें आपको काफी सस्ते दामों में एसयूवी मिल जाती हैं। आइये अब आपको इन वेबसाइट पर चलने वाले ऑफर्स के बारे में बताते हैं।

CARTRADE वेबसाइट का ऑफर

यहां पर आपको महिंद्रा स्कॉर्पियो का 2014 का मॉडल बिक्री के लिए मिल जाता है। यह काफी अच्छी कंडीशन में है। यहां पर इसकी कीमत 4 लाख रुपये तय की गई है। लेकिन इसको खरीदने के लिए आपको यहां किसी प्रकार का फाइनेंस प्लान नहीं दिया जा रहा है।

QUIKR वेबसाइट का ऑफर

यहां पर आपको महिंद्रा स्कॉर्पियो का 2015 मॉडल मिल जाता है। इसकी कंडीशन भी बेहद अच्छी है। यहां पर इसको 5.5 लाख रुपये में बेचा जा रहा है। यह गाड़ी यूपी से रजिस्टर्ड है तथा इसको खरीदने के लिए कंपनी किसी प्रकार का फाइनेंस ऑफर आपको प्रोवाइड नहीं कर रही है।

OLX वेबसाइट का ऑफर

यहां पर भी महिंद्रा स्कॉर्पियो का 2015 मॉडल सेल करने के लिए लिस्ट किया गया है। इसकी कंडीशन भी बेहद अच्छी है। इसको मात्र 5 लाख रुपये में सेल किया जा रहा है। इस गाड़ी का नंबर UP में रजिस्टर्ड है तथा कंपनी इस पर किसी प्रकार का फाइनेंस प्लॉन ऑफर नहीं कर रही है।