वाहन निर्माता कंपनी हीरो को आज हर कोई जनता है। इसके प्रत्येक वाहन की बेहतरीन क्वालिटी के लिए इसको पसंद किया जाता है। आज के समय में हीरो कंपनी अपने टू-व्हीलर वाहनों के लिए काफी प्रसिद्ध है। प्रत्येक व्यक्ति इसके वाहन खरीदना चाहता है। हीरो कंपनी ने दो इलेक्ट्रिक स्कूटर Hero Electric Atria LX तथा Hero Electric Flash LX बाजार में काफी पसंद किये जाते हैं।

यदि आप इनमें से किसी भी स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो आप मात्र 10 हजार रुपये देकर इनको आसानी से घर ले जा सकते हैं। बता दें की कंपनी की और से इन दो नॉन स्कूटर्स पर शानदार फाइनेंस प्लॉन को दिया जा रहा है। जिसके तहत आप इन दोनों स्कूटर्स को आसानी से खरीद सकते हैं। आइये अब आपको इन दोनों स्कूटर्स के फाइनेंस प्लॉन के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Hero Electric Scooter का फाइंनेस प्लॉन

यदि आप हीरो के एट्रिया एलएक्स स्कूटर को फाइनेंस प्लॉन के तहत खरीदते हैं तो बैंक आपको 61,690 रुपये का लोन प्रदान करता है। लोन के अप्रूव होने के बाद में आपको मात्र 10 हजार रुपये की डाउन पेमेंट करनी होती है। बैंक आपको यह लोन 2 वर्ष के लिए 8 फीसदी की ब्याज दर पर देता है। इसके बाद में आपको प्रति माह 2,790 रुपये की ईएमआई चुकानी होती है।

यदि आप हीरो इलेक्ट्रिक फ्लैश एलएक्स इलेक्ट्रिक स्कूटर को फाइनेंस पर लेते हैं तो इसके लिए बैंक आपको 49,640 रुपये का लोन प्रदान करता है। लोन के अप्रूव होने के बाद में आपको मात्र 10 हजार रुपये की डाऊन पेमेंट करनी होती है। बैंक आपको 2 वर्ष के लिए 8 फीसदी ब्याज दर के हिसाब से लोन देता है। इसके बाद में आपको 2,245 रुपये की ईएमआई प्रति माह चुकानी होती है।