आज के समय में युवाओ के लिए बाइक उनकी पसंदीदा वाहन बन चुकी है। ऐसे में यदि आप भी बाइक खरीदना चाहते हैं और आपके पास पर्याप्त बजट नहीं है तो भी चिंता की कोई बात नहीं है क्यों की विभिन्न ऑटो कंपनियां अपनी बाइकों पर बहुत से ऑफर प्रदान कर रहीं हैं। जिनके तहत आप काफी सस्ते में बाइक खरीद सकते हैं।

इस समय बाजार में भी ग्राहकों की आवाजाही काफी बढ़ चुकी है। आज हम आपको हीरो कंपनी की स्प्लेंडर प्लस बाइक के बारे में यहां जानकारी दे रहें हैं। इसके सेकेंड हैंड वर्जन को आप विभिन्न ऑनलाइन वेबसाइट्स से काफी कम दामों में खरीद सकते हैं। आइये जानते हैं कि किस वेबसाइट पर इस बाइक के लिए क्या ऑफर चल रहा है।

हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक की असल कीमत

यदि आप हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक को शोरूम से खरीदते हैं तो आपको काफी पैसा खर्च करना होता है। बता दें कि इस बाइक के लिए आपको 72,076 रुपये से लेकर 76,346 रुपये तक खर्च करने होते हैं। अतः यहां हम आपको बेहद अच्छी कंडीशन वाली हीरो स्प्लेंडर बाइक के बारे में बता रहें हैं। जिसको आप मात्र 13 हजार रुपये में खरीद सकते हैं।

हीरो स्प्लेंडर बाइक पर मिलने वाले ऑफर्स

आपको बता दें कि हमारे देश में कुछ ऐसी वेबसाइट हैं। जो सेकेंड हैंड बाइकों की बिक्री करती हैं। इनमें से OLX पर हीरो स्प्लेंडर बाइक के लिए एक ऑफर दिया गया है। यहां पर इस बाइक का 2012 मॉडल सेल किया जा रहा है। जिसको मात्र 20 हजार रुपये में बेचा जा रहा है। इस बाइक की खरीद पर आपको कोई फाइनेंस प्लॉन नहीं दिया जा रहा है।

इसके अलावा एक अन्य वेबसाइट DROOM पर भी हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक को सेल किया जा रहा है। यहां पर इस बाइक के 2014 मॉडल को लिस्ट किया गया है। यहां पर इस बाइक की कीमत मात्र 20 हजार रुपये रखी गई है।