वर्तमान समय में जो लोग रोजमर्रा के जीवन में आने जाने का काम करते हैं। वे सबसे ज्यादा कम्प्यूटर बाइक को खरीदते हैं। ये बाइक प्रतिदिन के आने वाजे वाले काम के लिए सबसे ज्यादा बेहतर रहती है। हीरो, टीवीएस, बजाज तथा हौंडा जैसी कई अन्य कंपनियां भी आज बाजार में हैं। जो कम्प्यूटर बाइक्स का निर्माण करती हैं।

इन्हीं में से एक Bajaj CT110 बाइक एक बारे में आज हम आपको यहां बता रहें हैं। इस बाइक की कीमत 55,494 रुपये एक्स-शोरूम है। यदि आपके पास अभी इतना बजट अभी नहीं है और आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो हम आपको यहां एक ऑफर के बारे में बता रहें हैं। जिसकी सहायता से आप इस बाइक को मात्र 20 हजार रुपये में खरीद सकते हैं।

ऐसे कम पैसे में खरीदें यह बाइक

जानकारी दे दें की आज के समय में सभी वाहनों के दाम पहले से कहीं ज्यादा बढ़ चुके हैं। इसी कारण अब लोग सेकंड हैंड वाहनों को काफी ज्यादा खरीद रहें हैं। इसका भी अपना फायदा होता है। असल में आप अपने बजट में अपनी पसंद का वाहन खरीद लेते हैं।

अतः यदि आपके पास में नई Bajaj CT 100 बाइक खरीदने का पर्याप्त बजट नहीं है तो आप सेकंड हैंड Bajaj CT 100 बाइक को खरीद सकते हैं। Cars and Bike नामक एक ऑनलाइन पोर्टल पर यह बाइक आपको मात्र 20 हजार रुपये में दी जा रही है। अतः आप यदि इसको खरीदना चाहते हैं तो वहां से खरीद सकते हैं।

Bajaj CT 100 के फीचर्स

इस बीक में कंपनी ने ड्रम ब्रेक्स दिए हैं साथ ही 15 लीटर क्षमता वाली ईंधन टैंक दी हुई है। यह बाइक ब्लैक कलर के वेरिएंट में उपलब्ध है। आपको जानकारी दे दें की यदि आप ऑनलाइन गाड़ी खरीदते हैं तो उसके सभी कागज सही से चेक कर लें तथा यह भी देख लें की गाडी या उसके मालिक पर कोई केस तो नहीं चल रहा है।