नई दिल्ली: Hero Splendor बाइक खरीदने का सपना हर इंसान देखता है। क्योकि यह बिक दमदार होने के साथ असानी के साथ चलने वाली बाइक है। इसकी के चलते Hero Splendor लोगों की पहली पसंद बन चुकी है। यदि आप भी इस बाइक को खऱीदने का सपना देख रहे है लेकिन भारी कीमत के चलते इस बाइक को नही खरीद पा रहे है तो हम आपके सामने ला रहे है दूसरा ऑप्शन। आज हम आपको एक ऐसी सेकंड हैंड बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आप इसको 20 हज़ार से भी कम कीमत के साथ खरीद सकते है।

Hero Splendor की कीमत

यदि आप Hero Splendor बाइक को शोरूम से खरीदते हैं तो यह बाइक आपको 72 हजार रुपये से लेकर 76 हजार रुपये तक की पड़ेगी। लेकिन आप इतनी भारी रकम देने में असमर्थ हैं तो इस बाइक को आप मात्र 20 हजार रुपये के बजट में खरीद सकते है।

Hero Splendor का इंजन

Hero Splendor के इंजन की बात करें तो आपको सिंगल सिलेंडर वाला 97.2 सी सी का इंजन देखने को मिलेगा। आपको इस बाइक में माइलेज 80.6 किलोमीटर का माइलेज मिलता है।

सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर बाइक कहाँ मिलेगी

यदि आप इस दमदार इंजन वाली बाइक को लेना चाहते है तो यह बाइक सेल के लिए ओएलएक्स पर लिस्ट की गई है। ये हीरो स्प्लेंडर बाइक साल 2011 मॉडल की है. जिसकी रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। यह बाइक मात्र 20,000 रुपये की कीमत के साथ आपको मिलेगी। लेकिन इसमें कोई फाइनेंस प्लान की सुविधा नही दी जा रही है।

इसके अलावा आप शानदार कंडिशन की पुरानी बाइक www.bikewale.com या crandbike जैसी वेबसाइट से भी खरीद सकते है। इस साइट पर जाकर आप सेलर की डिटेल्स मिलने के बाद आपको बाइक की पूरी जानकारी लेनी होगी और कीमत की बात करके बाइक खऱीद सकते है, लेकिन इस बात का हमेशा ध्यान रखें कि  किसी को खरीदने पर एडवांस अमाउंट ना दे। ये बाइक सेकंड ओनर बाइक है. इसलिए एक बार टेस्ट ड्राइव जरूर लें।