मात्र 34 हज़ार में Electric Scooter, धाकड़ रेंज के साथ मिलेगें शानदार 13 फ़ीचर्स

New Electric Scooter: ऑटोमोबाइल बाजार में इन दिनों इलेक्ट्रिक स्कूटर की बाढ़ सी लग गई हैं। क्योकि जिस तरह से पेट्रोल डीजल के कीमतों में बढ़ोत्तरी देखने को मिली है उसके बाद से लोग इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेना ज्यादा पसंद कर रहे है। इस स्कूटर के लेने से कई तरह के फायदे है प्रदूषण से राहत मिलने के साथ ही इसका असर आपकी जेब पर नही पड़ता है। इसके अलावा अच्छी फीचर्स से लैस स्कूटर आपको काफी कम कीमत के साथ मिल सकती है।और कम कीमत होने के साथ रेंज भी जबरजस्त मिल रही है।

यदि आप भी इसी तरह की इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने के बारे में सोच रहे है तो Ujaas eZy स्कूटक आपके लिए बेस्ट साबित हो सकती है। आइए जानते है इसके कीमत, फीचर्स, रेंज, बैटरी, ब्रेकिंग सिस्टम, और स्पेसिफिकेशन के बारे में…

Ujaas eZy की क़ीमत

यदि आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के लेने के बारे सोच रहे है तो इसकी शुरूआती कीमत 31,880 रुपये के साथ बाजार में उपलब्ध है। वहीं ऑन रोड होने पर कीमत 34,863 रुपये पहुंच जाती है।

Ujaas eZy की बैटरी और मोटर

कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 48V, 26Ah क्षमता वाली लेड एसिड बैटरी पैक दिया है। इसी के साथ 250W पावर वाली हब मोटर दी है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर फुल चार्ज होने के लिए  6 से 7 घंटे का समय लेती है।

रेंज और स्पीड

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने के बाद  60 किलोमीटर की रेंज और 25 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड देता है।

ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में लगे दोनों व्हील अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर से लैस है।  सस्पेंशन सिस्टम के तौर पर फ्रंट में टेलिस्कोपिक सस्पेंशन और रियर में हाइड्रॉलिक सस्पेंशन सिस्टम दिया गया है।

Ujaas eZy Features

फीचर्स की बात करें तो इसमें चार्जिंग प्वाइंट, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल,एंटी थेफ्ट अलार्म सिस्टम,कीलेस राइडिंग,रिवर्स ड्राइविंग गियर,पास स्विच एलईडी डिस्प्ले,एलईडी हेडलाइट,एलईडी टर्न सिग्नल लैंप,एलईडी टेल लाइट, लो बैटरी इंडिकेटर जैसे शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे।