Rishabh Pant Accident: आप सब ऋषभ पंत को तो जानते ही होंगे. जी हाँ वही ऋषब जिनके वजह से इंडिया ने कई बार जीत का मुँह देखा गए है. दरअसल उन्हें एयरलिफ्ट करके मुंबई भेजा दिया गया है. वहां पर उनका इलाज कोकिलाबेन अस्पताल में चल रहा है. लोग ऋषभ के ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. इतना ही नहीं आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी के साथ साथ ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने ऋषभ पंत को एक खास संदेश भी भेजा है. चलिए आपको इस बारे में थोड़ा विस्तार से बताते है.

सब कर रहे है जल्द रिकवरी की दुआ

आपकी जानकरी के लिए बता दे डेविड वॉर्नर ने खुद सोशल मीडिया पर ऋषभ की एक तस्वीर शेयर की है. और साथ में ये लिखा है की वो जल्दी से स्वस्थ हो जाए. उन्होंने ये भी कहा है की वो जल्दी से ठीक होकर उनके साथ खेलने आ जाएं. वैसे बता दे कि ऋषभ पंत अभी के टाइम में आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के तरफ से खेलते हैं।

सोशल मीडिया हुई अपलोड फोटो

दरअसल ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने कुछ ऐसे अंदाज़ में अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है जिसका मुरीद सब के सब हो गए है. उन्होंने जो फोटो ऋषभ पंत के साथ शेयर कि है उसमे वो पुष्पा फिल्म की स्टाइल ‘मैं झुकेगा नहीं साला’ के पोज में दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने अपने इस पोस्ट में लिखा है कि वो जल्द ठीसे जल्द ठीक हो जाए.

आपकी जानकरी के लिए बता दे जब उनका कार एक्सीडेंट हो गया तब से ऋषभ पंत को इस साल के आईपीएल से बाहर कर दिया गया हैं। इस साल ऋषभ की जगह वॉर्नर दिल्ली के नए कप्तान बनते नज़र आ सकते हैं।