Second hand Hero Splendor: ये बात तो हम सब जानते हैं की Hero Splendor बहुत ही धाकड़ बाइक है. इसकी डिमांड भारत से लेकर विदेशों तक है. अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो हीरो स्प्लेंडर लेना चाहते हैं तो आप के पास बहुत ही अच्छा मौका है. जी हाँ आप इसे सिर्फ और सिर्फ 50,000 में ही खरीद सकते हैं.

जी हाँ असल में ये मौका उन लोगों के लिए है जिनका बजट कम है. आज कल ऐसा ट्रेंड अच्छे अच्छे लोग भी चुन रहे हैं चलिए आपको इस के बारे में डिटेल में बताते है.

इंजन

अब बात करते हैं इंजन की. बात अगर इंजन की करें तो आपको इस बाइक में 97.02 सीसी का पावरफुल इंजन दिया गया है. यही नहीं बाइक में लगा ये इंजन 8.02 Ps की अधिकतर पावर और 8.05 Nm का अधिकतर टिकटोक पैदा करने में सक्षम है. यही नहीं बात अगर माइलेज की करें तो ये बाइक करें तो ये बाइक 80.6 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिलने में सक्षम है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो इस हीरो स्प्लेंडर की नई मॉडल ईको शोरूम की शुरुआती कीमत 75,000 से शुरू होकर ₹80,000 तक जाती है. यही नहीं इसमें यह सेकंड हैंड ऑफर मिलता है जहाँ पर ये आपको बहुत ही कम कीमत में मिल जाएगा.

सेकंड हैंड ऑफर

बात अगर हीरो के सेकंड हैंड ऑफर की करें तो ये ये आपको इसी भी वेबसाइट पर आसानी से मिल जाएगा. दरअसल आपको सेकंड हैंड का ये ऑफररांची शहर में बारा घागरा नामकुम रोड मैं सेकंड हैंड बाइक शोरूम की है यहां पर हाल ही में हीरो स्प्लेंडर बिल्कुल A1 कंडीशन में मिल जाएगा.

यहाँ पर आपको बाइक का साल 2018 मॉडल हीरो स्प्लेंडर का मिल जाएगा. ये बाइक अब तक सिर्फ और सिर्फ 28,000 किलोमीटर तक चली है. इस गाडी की कंडीशन बिलकुल नयी है. ये गाड़ी ज्यादा पुरानी नहीं है. लेकिन इस बाइक को खरीदने के लिए आपको रांची जाना होगा.