आज के समय में लोगों का कोई भी काम स्मार्टफोन के बिना नहीं हो पाता है, इसलिए ही लोग का स्मार्टफोन रखना बहुत जरूरी हो गया है। लोग अपने लिए एक स्मार्टफीचर वाला स्मार्टफोन तलाश करते हैं।

यदि आप भी एक पावरफुल कैमरा वाला सस्ता फोन ढूंढ रहे हैं, तो आपके लिए ऑनलाइन शॉपिंग एप अमेजन में जबरदस्त डील चल रही है। इस समय ई-कॉमर्स शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर हॉनर के स्मार्टफोन पर शानदार ऑफक मिल रहा है।

इस स्मार्टफोन का नाम Honor 90 5G है, इस पर अमेजन पर भारी छूट दी जा रही है। इस स्मार्टफोन का मुख्य आकर्षण इसका कैमरा हैं, जो 200MP का है। इस वजह से ही यह बाजार में काफी डिमांड में है।

Honor 90 5G की कीमत और ऑफर्स
इस स्मार्टफोन की कीमत और ऑफर्स के बारें में बात करें तो इसके 256Gb स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 27,999 रूपये है। तो वहीं इसके 512gb स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 29,999 रुपए है। ये स्मार्टफोन आपको तीन कलर ऑप्शन में मिल रहा है।

इसके साथ ही यदि आप इस स्मार्टफोन को लेने के लिए SBI, HDFC और ICICI बैंक कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 3000 की छूट मिल सकती है। यानी आप इस शानदार फोन को 25 हजार रुपए की कीमत में आसानी से खरीद सकते हैं।

Honor 90 5G Smartphone के फीचर्स

डिस्प्ले- इस स्मार्टफओन में आपको 6.7 इंच की कर्व्ड OLED डिस्प्ले दी जा रही है, जिसका रेजोल्यूशन 1.5K पिक्सल का है तो वहीं इसका रिफ्रेश रेट 120Hz का है।

प्रोसेसर- इस स्मार्टफोन में मिलने वाले प्रोसेसर के बारे में बात करें तो इसमें आपको क्वालकॉम 7 जेन 1 का चिपसेट दिया जा रहा है। ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 के आधार पर रन करता है।

कैमरा – इस स्मार्टफोन में मिलने वाले प्राइमरी कैमरा 200MP का है। तो वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 50MP का फेसिंग कैमरा दिया जा रहा है।

बैटरी- कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन में पावर के लिए 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो 66W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आता है। इसके अलावा कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ, एनएफसी और चार्जिंग के लिए यूएसबी-सी पोर्ट साथ दिया है।