Rohit Sharma Funny Viral Video: मुंबई इंडियंस टीम के तरफ से आईपीएल 2024 के शुरुआत में अच्छा प्रदर्शन देखने को नहीं मिला था। लेकिन अभी मुंबई इंडियंस टीम ने 2 मैच में दमदार प्रदर्शन के साथ जीत हासिल किया है।

मुंबई इंडियंस (MI) टीम के दमदार बल्लेबाज रोहित शर्मा अपने दिलचस्प और फनी विडियोज के कारण सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी ज्यादा सुर्खियों में बने रहते है। अभी रोहित शर्मा का एक बहुत ही मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Rohit sharma latest video

MI और CSK के बीच हुए मैच में रोहित शर्मा का एक बहुत ही मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रोहित शर्मा फील्डिंग करते हुए नजर आ रहे है। इससे पहले भी रोहित शर्मा का एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमे MI टीम के पूर्व कप्तान बस चलाते हुए नजर आ रहे थे।

अब रोहित शर्मा का एक और वीडियो भी तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। अगर हम रोहित शर्मा के इस वायरल वीडियो की बात करें तो इस वीडियो में रोहित शर्मा फील्डिंग करते नजर आ रहे हैं और फील्डिंग करते समय रोहित शर्मा की पैंट उतर जाती है। जिसे देखकर दर्शक खूब हंसने लगते हैं।

मुंबई इंडियंस टीम के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा का यह वीडियो सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो पर लोग काफी मजेदार कमेंट्स भी कर रहे है। वहीं इस वायरल वीडियो पर रोहित शर्मा की पत्नी रितिका का भी रिएक्शन वीडियो सामने आया है। जिसमें रितिका रोहित शर्मा को देखकर काफी शर्मा जाती हैं।