नई दिल्ली: शहर हो या कस्बा हो हर जगह छोटी गाड़ी की हमेशा डिमांड रहती है भीड़ भाड़ में छोटी गाड़ी आसानी से सफर तय कर सकती है इसी को देखते हुए लोग स्कूटी पर ज्यादा भरोसा करने लगे हैं लेकिन स्कूटी की कीमत लोगों के बजट से ज्यादा होती है इसी को देखते हुए हीरो मोटोकॉर्प ने कस्टमर्स के लिए शानदार ऑफर दिया है। कंपनी ने ग्रहकों के लिए Hero Destini 125 Prime स्कूटी लॉन्च किया है। इस स्कूटी की सबसे बड़ी खासियत इसका किफायती होना है। आइए देखते हैं इसका शानदार लुक और फीचर्स।

आने वाला समय फेस्टिव सीजन का है ऐसे में कस्टमर नए वाहन को खरीदना पसंद करते हैं इसी को ध्यान में रखकर कई कंपनियां नए-नए मॉडल की गाड़ियां बाजार में उतर रहे हैं किसी को देखते हुए हीरो मोटोकॉर्प ने भी बजट स्कूटर उतार कर ग्राहकों को आकर्षित करने का काम किया है। इसके लिए हीरो मोटोकॉर्प ने Hero Destini 125 का सस्ता वैरिएंट बाजार में उतार कर ग्रहकों को तोहफा दिया है। इस स्कूटर को खरीदने पर आप 14000 रुपये तक बचा सकते हैं।

Hero Destini 125 Prime के फीचर्स और इंजन

हीरो मोटोकॉर्प की नई हीरो डेस्टिनी 125 प्राइम स्कूटर में कम्पनी ने स्टार्ट/स्टॉप बटन दिया है, इसमें आपको सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ अंडरसीट यानी बड़ी डिक्की में लैंप और अंडरसीट चार्जिंग पोर्ट दिया गया है। यह शानदार स्टाइलिश स्कूटर केवल 10 इंच के स्टील रिम पर चलेगा। इसके अलावा इसमें आगे की ओर टेलीस्कॉपिक सस्पेंशन और पीछे मोनो सस्पेंशन लगे हैं।

यदि डेस्टिनी के न्यू मॉडल की बात करें तो इसमें 124.6 CC का सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड इंजन दिया गया है। हीरो मोटोकॉर्प की डेस्टिनी स्कूटर सिर्फ दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध है, एक पर्ल सिल्वर व्हाइट, और दूसरी नेक्सस ब्लू नोबेल रेड कलर में उपलब्ध है।

नई Hero Destini 125 Prime की कीमत:

हीरो मोटोकॉर्प कपंनी ने डेस्टिनी 125 प्राइम की कीमत 71,499 रुपये तय किया है। इसके अलावा डेस्टिनी 125 के सबसे महंगे वेरिएंट की बात करे तो XTEC VX स्कूटर की एक्स-शोरूम कीमत 85,738 रुपये रखी गई है।