Ind vs PAK Asia Cup जैसा कि हम जानते हैं भारत-पाकिस्तान के बीच एशिया कप के दो मैच रद्द किए जा चुके हैं। इसी कारण बार-बार एशिया कप 2023 को लेकर विवाद हो रहे हैं। बढ़ती परेशानियों का सीधा असर टीम इंडिया के परफॉर्मेंस पर दिख रहा है और ऐसा लग रहा है जैसे भारत हो सकता है एशिया कप 2023 से बाहर।

आपको बता दे टूर्नामेंट के आयोजन को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने काफी चिल्लम चिल्ली मचा रखी थी लेकिन भारतीय टीम को कोई नुकसान नहीं पहुंच पाई है। ऐसे में बीसीसीआई के तरफ से सभी मैच पहले से ही रिज़र्व करके रखे गए हैं। हो सकता है कि आप टीम इंडिया को लगातार तीन दिन मैच खेलने पड़े।

भारत और पाकिस्तान के बीच होने जा रहा है सुपर 4 का मुकाबला

भारत और पाकिस्तान के बीच अब तक दो बार एशिया कप का मैच हो चुका है और बारिश के कारण दोनों ही मैच पूरे नहीं हो पाए हैं इन्हें बीच में ही रद्द करना पड़ा है। इसी कारण से इस बार भारत और पाकिस्तान के बीच सुपर 4 का मुकाबला किया जाएगा। हालांकि आपको बता दे इस फैसले से टीम इंडिया और टीम पाकिस्तान दोनों ही असमंजस में है।

Must Read

श्रीलंका और बांग्लादेश की टीमों के लिए ऐसा कोई भी रिजल्ट दे नहीं रखा गया है उनके मैच शेड्यूल के हिसाब से होने वाले हैं। हालांकि दोनों बोर्ड की तरफ से इस बात को लेकर लगातार विवाद खड़ा होते दिख रहा है। इतने विवाद के बाद भी आखीर दोनों टीम ने सहमति जाता दी है।

लगातार तीन दिनों तक होंगे मैच Ind vs PAK Asia Cup 

जैसा कि हम जानते हैं टीम इंडिया का मैच 10 सितंबर को बारिश की वजह से रद्द कर दिया गया था और अब वही मैच 11 सितंबर को पूरा किया जा रहा है। इसके बाद 12 सितंबर को टीम इंडिया का एक और मैच पाकिस्तान के साथ है और अंत में 13 सितंबर को टीम इंडिया को मेजबान श्रीलंका के साथ एशिया कप का मैच खेलना है। इसका मतलब यह हुआ की टीम इंडिया को लगातार तीन मैच खेलने हैं।