IND vs PAK Live Updates जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं भारत और पाकिस्तान के बीच दूसरा एशिया कप का मैच आज 10 सितंबर को हो रहा है। मैच के दौरान पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। आपको बता दे अब तक टीम इंडिया ने 100 रन पर कर लिए हैं जो की टीम इंडिया के लिए एक बहुत बड़ी उपलब्धि है।

अब तक मैच में 13 ओवर पूरे हो चुके हैं और टीम इंडिया में 103 रन बनाए हैं जिसमें एक बहुत बड़ा योगदान भारत के युवा बल्लेबाज शुभम गिल का रहा। शुभम गिलने केवल 38 गेंद में 50 रन का स्कोर पूरा किया।

रोहित और शुभम की जोड़ी मचा रही है धूम: IND vs PAK Live Updates

अब तक भारत के दोनों शानदार दिग्गज बल्लेबाज बहुत ही अच्छा प्रदर्शन दे रहे हैं। अनुभवि रोहित शर्मा और युवा बल्लेबाज शुभम गिल ने टीम की पारी बहुत अच्छे से संभाल कर आगे बढ़ने का फैसला किया है। अब तक शुभम गिल ने 38 गेंद में अपने 50 रन पूरे कर लिए हैं वहीं रोहित शर्मा ने 41 बॉल में अब तक 45 रन की पारी खेली है। 

Must Read: 

जैसा कि हम जानते हैं पिछली बार के मैच में टीम इंडिया का प्रदर्शन इतना अच्छा नहीं रहा था इसलिए टीम और देखने के दर्शन सभी बहुत निराश हुए थे। परंतु इस बार के मैच में दोनों ही बल्लेबाजों ने इतना धुआंधार प्रदर्शन दिया है कि सभी के चेहरे पर मुस्कुराहट साफ नजर आ रही है। शुभम गिल के 50 रन पूरे होने पर दर्शकों में खुशी की लहर दौड़ गई है।

अब तक नहीं हुआ है कोई नुकसान

जैसा कि हमने आपको बताया टीम इंडिया ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है और रोहित शर्मा और शुभम गिल बल्लेबाजी को संभाल रहे हैं। ऐसे में सोरेन पर होने के बाद भी टीम इंडिया को एक भी विकेट का नुकसान नहीं हुआ है। अगर भारत के कप्तान रोहित शर्मा और बेहतरीन बल्लेबाज शुभम गिल इसी तरह टिक्कर पारी को संभालते रहे तो पाकिस्तान को एक जोरदार टारगेट दे सकते हैं।