TVS Raider Bikes टू व्हीलर मार्केट में भारत का नाम बहुत तेजी से प्रचलित हो रहा है क्योंकि बाकी सभी बाइक कंपनियां जल्द से जल्द अपनी नई-नई बाइक यहां लॉन्च करने में लगी हुई है। ऐसे में टीवीएस राइडर ने भी अपनी एक नई बाइक लॉन्च की है इसके फीचर्स और लोक की चर्चा लगातार बनी हुई है।

आपको बता दे टीवीएस राइडर की नई बाइक की फीचर्स और लोक तो दमदार है ही साथ ही साथ इसकी इंजन क्वालिटी भी बहुत अच्छी है। अगर आप भी एक अच्छी बाइक लेना चाहते हैं तो टीवीएस राइडर के इस मॉडल पर एक बार आपको नजर जरूर डालनी चाहिए।

TVS Raider Bikes Rate

सबसे पहले तो आपको बता दे टीवीएस राइडर की कंपनी की तरफ से बनाई गई बाइक में बहुत सारे नए फीचर्स एड किए गए है। आपको बता दे इस बाइक की कीमत 9990 रुपए रखी गई है। हालांकि कीमत थोड़ी ज्यादा है पर जब आप इस बाइक के सपोर्ट लुक को देखेंगे तो आपको भी इसकी कीमत किफायती लगने लगेगी। इस शानदार बाइक में आपको एडवांस फीचर के साथ-साथ ज्यादा माइलेज भी दिया जा रहा है।

Must Read: 

जान ले इस शानदार बाइक के फिचर्स 

सबसे पहले आपको बता दे शानदार बाइक में आपको बहुत सारे एडवांस फीचर्स देखने को मिलेंगे जैसे की 5 इंच का टीएफटी स्क्रीन डिस्प्ले। जिसे आप स्मार्ट कनेक्ट तकनीक से अपने मोबाइल फोन या ब्लूटूथ से भी कनेक्ट कर सकते हैं। इस आकर्षक बाइक में आपको स्क्रीन की मदद से कॉल, एसएमएस, नोटिफिकेशंस की भी सुविधा दी जा रही है।

इसके अलावा आपको बता दे इस शानदार बाइक में आपको वेदर अपडेट और टर्न बाय टर्न नेविगेशन जैसे स्पेशल फीचर्स भी दिए गए हैं। साथ ही साथ आपको बता दे अगर बाइक का पेट्रोल खत्म हो जाता है तो आपको अपने नजदीकी पेट्रोल पंप का नेविगेशन भी बाइक की स्क्रीन पर नजर आएगा। इन सभी फीचर्स के कारण इस बाइक को मार्केट में बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है।