नई दिल्ली। देश के ऑटोमोबाइल बाजार में टू व्हीलर लोगों की पहली जरूरत बन चुकी है क्योकि समय पर हर चीजों को पूरा करने के लिए लोग आने जाने में टू व्हीलर का उपयोग करते है फिर चाहें बात स्कूली बच्चों की हो, या कॉलेज और ऑफिस जाने के लिए हो, टू व्हीलर एक सबसे अच्छा साधन बन चुका है।

लोगों की बढ़ती पसंद को देखते हुए कपंनियां भी एक से बढ़कर एक फीचर्स के स्कूटर मार्केट में उतार रही है लेकिन इनमें सबसे अधिक सेल Honda Activa इलेक्ट्रिक स्कूटर की हो रही हैं। जिससे पैसों की बचत होने के साथ माइलेज भी दमदार मिलता है।

यदि आप भी Honda Activaस्कूटर को खरीदना चाहते है लेकिन बढ़ती कीमत के चलते नहीं खरीद पा रहे हैं। तो आप काफी कम कीमत के साथ भी इस इलेक्ट्रीक स्कूटर को खरीद सकते है। Honda Activa को कम कीमत में खरीदने का एक तरीका है।

आज हम आपको एक पुराने मॉडल के बारे में बता रहे है। जिसे अपनाकर आप मामूली कीमत अदा करके Honda Activa को खरीद सकते हैं। ऑनलाइन पुरानी टू व्हीलर की खरीदी बिक्री करने वाली वेबसाइट carandbike होंडा एक्टिवा 5 जी डीएलएक्स (Honda Activa 5G DLX) स्कूटर को काफी कमीत के साथ बेचने के लिए लिस्टेड कराया गया है। साल 2022 मॉडल की यह स्कूटर महज 10,000 रुपये की कीमत के साथ मिल रही है। यह फर्स्ट ओनर स्कूटर है जिसे काफी कम ड्राइव किया गया है। carandbike वेबसाइट पर जाकर आप इस स्कूटर की डिटेल्स प्राप्त कर सकते है, और इस डील को फाइनल कर सकते हैं।