Maruti Alto 800 CNG: असल में अगर आप भी Maruti Alto 800 CNG वर्जन कार को खरीदना चाहते है तो आपको इस पर एक बहुत ही धांसू ऑफर मिलेगा. कई सारे लोग ऐसा इसलिए करते है क्योंकि पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों के वजह से कार को खरीदना चाहते है और ऐसे में CNG वेरिएंट बेहद लाभकारी होगा. कंपनी ने इसे साल 2000 में बाजार में उतारा था. ये एक सबसे बेस्ट सेलिंग कार में शुमार है.चलिए आपको इसके फीचर्स और फाइनेंस प्लॉन के बारे में बताते है

Maruti Alto 800 CNG का फाइनेंस प्लॉन

किसी के लिए भी कार को एकदम से खरीदना वो भी पूरा कैश देकर मुश्किल है. ऐसे में अगर आप इसे खरीदना चाहते है तो आपको इस पर फाइनेंस मिलेगा. बात अगर Maruti Alto 800 के CNG वेरिएंट की कीमत 5.55 लाख रुपये है. आपको इस पर एक लाख रुपये के डाउन पेमेंट करना होगा. इस पर आपको 10 प्रतिशत ब्याज की दर से 5 वर्ष के लिए लोन मिलेगा. इसके लिए आपको हर महीने 9,671 रुपये EMI चुकानी होती है.

Maruti Alto 800 से मिलने वाला है माइलेज

अगर आप भी किसी कार को खरीदना चाहते है और वो CNG हो तो ऐसे में Maruti Alto 800 आपके लिए सबसे बेस्ट होगी. ये CNG कार आउटपुट घटकर 41PS और 60Nm हो जाने वाला है. कंपनी खुद इस बात का दावा करता है कि पेट्रोल से चलाने पर ये कार आपको 22.05kmpl का माइलेज देगी वही बात अगर CNG वर्शन की करें तो आपको 31.59km/kg का माइलेज मिलेगी.