Mahindra Bolero: देश की जानी मानी और सभी बड़ी बड़ी ऑटो कंपनियां भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक धांसू फीचर्स वाली गाड़ियां उतारकर ग्राहकों को लुभाने का काम कर रही है. जहां एक तरफ भारतीय बाजार में सभी ऑटो कंपनियों में टफ कंपटीशन चल रहा है तो वहीं दूसरी तरफ देश की जानी-मानी कार निर्माता कंपनी महेंद्र ने अपनी महिंद्रा बोलेरो को नए अवतार में पेश कर स्कॉर्पियो जैसी तगड़ी कार को भी कड़ी टक्कर दे डाली है.

कंपनी द्वारा नई महिंद्रा बोलेरो में अपडेट फीचर दिए गए हैं और साथ ही साथ इसके इंजन को भी अपडेट कर पेश किया गया है. आइए विस्तार से जानते हैं कि इस नई महिंद्रा में क्या-क्या नए फीचर्स मिल रहे हैं.

New Mahindra Bolero के फीचर्स

महिंद्रा कंपनी ने नई महिंद्रा को एक नए लुक और डिजाइन में पेश करने की कोशिश की है. इसी के साथ-साथ महिंद्रा ने इस नई बोलेरो में कई बेहतरीन फीचर्स भी दिए हैं. सबसे पहले आपको इसके इंजन के बारे में बता देते हैं. कंपनी द्वारा इस नई Mahindra Bolero में 1493 सीसी का इंजन दिया गया है जो की 17.29 kmpl का एवरेज देने में सक्षम रहेगा. इस नई Mahindra Bolero को मैनुअल गियर के साथ पेश किया गया है. इसके अलावा अन्य कई बेहतरीन और शानदार फीचर्स दिए गए है जो की महंगी महंगी और बड़ी SUV कार के पसीने छुटा रही है.

New Mahindra Bolero की कीमत

इस नई Mahindra Bolero 7 सीटर कार को कंपनी द्वारा दो वेरिएंट में पेश किया गया है. पहला वेरिएंट Mahindra Bolero Noo N4 और दूसरा वेरिएंट Mahindra Bolero Neo N10. दोनों की कीमत अलग अलग रखी गई है. कीमत की बात करें तो इसके पहले वेरिएंट की कीमत 9.48 लाख रुपए पड़ेगी. वहीं दूसरे वेरिएंट की कीमत 11.99 लाख पड़ेगी.

New Mahindra Bolero में कलर ऑप्शन

इस नई महिंद्रा बोलेरो में आपको कई सारे कलर ऑप्शंस उपलब्ध मिल जाएंगे जैसे कि इस कार में आपको डायमंड व्हाइट, रेड, ब्लैक, सिल्वर कलर ऑप्शन अवेलेबल मिल जाएंगे.