नई दिल्ली: देश की सबसे शानदार फोरव्हीलर गाड़ियों में से एक मानी जाने वाली मारुति सुजुकी आज के समय में लोगों की पहली पसंद बनी हुई है। लोग इस फोर व्हीलर कार को खरीदना ज्यादा पसंद करते हैं। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी है कि इसकी भारी कीमत को देखते हुए इसे खरीदने में असमर्थ रहते है। अपने ग्राहकों इस परेशानी को देखते हुए अब मारुति की गाड़ियां को खरीदना काफी असान हो गया है। यदि आप भी मारुति सुजुकी की ऑल्टो 800 को खरीदने के बारे मे सोच रहे है तो अब आप काफी कम कीमत के साथ असान तरीके से इसे अपने घऱ ले जा सकते हैं। उठा सकते है इसका भरपूर फायदा…

मारुति सुजुकी की अल्टोको यदि आ  प काफी कम कीमत के साथ खरीदना चाह रहे है तो इसके लिए जान लें कुछ जरूरी बातें जिससे आप इस गाड़ी को बहुत कम कीमत के साथ खरीदकर घर ले जा सकते हैं। इन दिनों सेकेंड हैंड वेरिएंट के वाहनों की डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है, जो काफी अच्छी कंडिशन के साथ बाजर में मौजूद है।

 शोरूम में कीमत

मारुति सुजुकी ऑल्टो 800 को आप शोरूम से खरीदके है तो यह आपको 3.54 लाख रुपये से लेकर 5.13 लाख रुपये के करीब की मिलेगी। अब देशभर में बहुत सी ऐसी वेबसाइट हैं, जो अच्ची कंड़िशन की सेकेंड हैंड गाड़ियों को काफी कम कीमत के साथ सेल कर रही हैं, जिसका फायदा आप आराम से उठा सकते हैं।

माइलेज और फीचर्स में हैं दमदार

मारुति सुजुकी ऑल्टो 800 को आप बहुत कम कीमत के साथ खरीदकर घर ले जा सकते हैं। गाड़ी को खरीदने के लिए आपको ओएलएक्स साइट पर जाना होगा, जहां ऑल्टो के 2010 मॉडल को सेल के लिए लिस्ट कराया गया है। यहां गाड़ी का प्राइस 1 लाख रुपये रखा गया गया है। यहां गाड़ी की खरीदारी को लोगों की होड़ लगी हुई हैं। गाड़ी की खीरादरी पर कोई फाइनेंस सुविधा आपको नहीं मिलेगी।

2011 मॉडल कार को किया गया लिस्ट

इसके अलावा दूसरी ऑल्टो 800 गाड़ी को QUIKR वेबसाइट पर सेल के लिए लिस्ट कराई गई है। यह 2011 मॉडल की है। गाड़ी का रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। इसे आप आराम से 1 लाख रुपये के प्राइस में खरीदकर घर ला सकते हैं।