नई दिल्ली। आज के समय में स्मार्टफोन रखना एक बड़ी कमजोरी बन चुकी हैं। जिसके बिना आज के समय में लोगों की जिंदगी अधुरी है। इस फन के लिए लोग बड़ी से बड़े कीमत देने को तैयार हो जाते है। यदि आपके पास फोन नही है और काफी सानदारफीचर्स के स्मार्टफोन को कम कीमत के साथ खरीदना चाहते है तो आज हम आपको कुछ ऐसे smartPhones के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिनकी कीमत आपके Annual Prepaid Recharge से भी कम है। इनमें Saregama Carvaan से Nokia 105 और Lava A1 2021 जैसी कपंनी के फोन शामिल है।

Saregama Carvaan Mobile Keypad Phone M11: आप इस फोन को खरीदना चाह रहे तो बता कि यह फोन दो सिम पर काम करता है। इसकी स्क्रीन 1.8 इंच है। इसमें फोन में 1500 प्री-लोडेड सॉन्ग्स दिए गए हैं। इसमें 1800 एमएएच की बैटरी दी गई है। जो एक बार चार्ज करने पर लंबे समय तक चलती है। इसकी मेमोरी 8GB के साथ इसमें एफएम और ब्लूटूथ की सुविधा के साथ ऑटो कॉल रिकॉर्डिंग, मल्टी लैंग्वेज जैसे फमग्शन दी गए है। इसकी कीमत 1,990 रुपये है।

Nokia 105 Single SIM:

दकाफी कम कीमत वाला दूसरा फोन नोकिया का है, जो आपको मात्र 1,349 रुपये की कीमत के साथ मिलेगा। इस फोन का डिस्प्ले 1.77 इंच का दिया गया है। यह फोन भी वायरलेस एफएम रेडियो की सुविधा से लैस है। इसमें कई प्री-लोडेड गेम्स भी दिए गए हैं। साथ ही क्लासिक कीपैड दिया गया है।

Lava A1 2021:

लावा कपंनी के फोन को यदि आप खरीदते है तो इसकी कीमत 1,087 रुपये के करीब की है। इसमें 1.77 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। इसके साथ ही इसकी बैटरी 800 एमएएच की है इसकी रैम 32 एमबी की है वहीं, इसकी स्टोरेज 24 एमबी की है।