नई दिल्ली: देश के ऑटोमोबाइल बाजार में इन दिनों गाड़ियों की एक लंबी रेंज मौजूद हैं। जहाँ पर हर कीमत की गाड़ियां तेज रफतार के साथ दौड़ रही हैं। इनके बीच यदि मारूती की कार के बारे में बात करें तो इसकी बाद ही अलग है। यह कार अपने जबरदस्त माईलेज के लिए जानी जाती है। जिसके चलते लोग इसकार लेना ज्यादा पसंद करते हैं। आज हम आपको मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की हैचबैक सेगमेंट में आकर्षक बॉक्सी लुक वाली पॉपुलर कार मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) के बारे में बता रहे है। जिसकी शोरूम कीमत 5.33 लाख रुपये से शुरू होकर 7.41 लाख रुपये तक जाती है।

यदि आप इस कार को काफी कम कीमत के साथ खरीदना चाह रहे है तो ऑनलाइन प्लेटफार्म में कई ऐसी पुरानी गाड़ियां मौजूद है जिसकी खरीदी बिक्री काफी तेजी से की जा रही है। ऐसे में अगर आप चाहें तो इस पॉपुलर हैचबैक वैगनआर (Maruti WagonR) का सेकेंड हैंड मॉडल काफी कम कीमत में खरीद कर अपने घर ले जा सकते हैं। आज हम आपको इसपर मिल रहे कुछ डील्स के बारे में बताएंगे।

पुरानी मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) के सीएनजी वेरिएंट को आप MARUTI SUZUKI TRUE VALUE की वेबसाइट से खरीद सकते हैं। यहाँ पर आपको 2015 मॉडल की शानदार कार मात्र 1.75 लाख रुपये तक मिल सकती है। इसपर आपको तीन फ्री सर्विस, छह महीने की इंजन वारंटी और फाइनेंस प्लान भी मिल जाती है।

पुरानी मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) के सीएनजी वेरिएंट को आप OLX की वेबसाइट से खरीद सकते हैं। यहाँ पर इसके 2010 मॉडल को बहुत ही कम कीमत के साथ बेचने के लिए लिस्ट कराया गया है। इस कार की कीमत 1 लाख रुपये तय की गई है। लेकिन इसपर सेलर ने कोई प्लान या ऑफर नहीं दिया है।

पुरानी मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) के सीएनजी वेरिएंट को आप CARTRADE की वेबसाइट से खरीद सकते हैं। यहाँ पर 2010 मॉडल की कार है जो काफी कम कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। इस कार की कीमत 1.40 लाख रुपये तय की गई है। लेकिन इसपर सेलर ने कोई प्लान या ऑफर नहीं दिया है।