Hero Splendor Plus: हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक को ऐसी वैसी बाइक नहीं है. ये लोगों को काफी पसंद आती है. इसके पसंद का कारण है इसका लो मेंटेनेंस और धाकड़ फीचर्स. यही नहीं ये गाडी आपको सिर्फ और सिर्फ 11 हज़ार में भी मिल जाएगी. जी हाँ चलिए आपको बताते है कैसे.

फीचर्स

बजट में मिलने वाली ये बाइक को आप कम आंकने की कोशिश मत कीजियेगा. इसमें आपको फीचर्स भी ज्यादा मिलते हैं. आज भी देश में ये बिलकुल किसी बढ़िया ऑफर की तरह काम करता है. आपको इस में कई फीचर्स ऐसे दिए गए हैं जो इसे बाकी से अलग बनाते हैं. इस बाइक में आपको सिंगल सिलेंडर वाला 97.2 सीसी का इंजन भी दिया गया है जिसके वजह से इसका परफॉरमेंस कमाल का है.

आपको इस बाइक में 8.02 Ps की अधिकतम पावर और 8.05 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. यही नहीं इस बाइक में लगा इंजन को 4 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. आपको ये बाइक एक लीटर पेट्रोल पर 80.6 किलोमीटर की माइलेज देने में सक्षम है. चलिए अब आपको बताते है की आप इसको कैसे फाइनेंस पर ले सकते हैं.

कीमत

ये बात तो हम सब जानते हैं हीरो देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में से एक है. ये हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक की शुरुआती कीमत 74,801 रुपये रखी गई है. ये कीमत शो रूम की कीमत है. इस बाइक की कीमत ऑन रोड आते आते 89,877 रुपये तक पड़ जाती है. इस का रंग Beetle Red, Firefly Golden, बटरफ्लाई येलो,Bumble Bee Yellow, रूबी रेड , Sunshine Gold में आपको मिलता है.

आपको जानकर हैरानी होगी की आप इसे सिर्फ और सिर्फ 11 हजार रुपये का डाउन पेमेंट देने के बाद अपना बना सकते हैं. इस के बाद आपको 9.7 फीसदी वार्षिक ब्याज दर के साथ 77,419 रुपये का लोन जारी होगा. इसके बाद आपको अगले तीन साला तक हर महीने 2,487 रुपये की EMI के रूप में देनी होगी.