नई दिल्ली। भारत में ज्यादातर लोग बाइक्स का इस्तेमाल रोजमर्रा की जिंदगी के लिए करते है। क्योकि ऑफिस से लेकर हर छोटे बड़े कामों के लिए टूव्हीलर सबसे बेस्ट गाड़ियों में से एक है। इसलिए हर किसी पसद यही होती है कि ऐसी बाइक्स हो, जो ज्यादा माइलेज देती हैं. क्योंकि पेट्रोल की बढ़ती कीमत के चलते अब लोग माइलेज पर विशेष ध्यान देने लगे है। यदि आप भी अपने रोजमर्रा के कामकाज के लिए एक बेहतरीन माइलेज वाली बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यहां आपको इंडिया की बेस्ट माइलेज बाइक बजाज प्लैटिना आपके लिए बेस्ट ऑफ्शन हो सकता है। भारतीय बाजार में इस बाइक का शानदार माइलेज, आरामदायक सवारी के साथ सस्ती कीमत देखकर इसे  काफी पसंद किया जाता है। अब इस शानदार बाइक को आप महज 20 हजार कीकीमत देकर घर ले जा सकते है, जानिए क्या है डील।

यदि आप इस बाइक को बाजार के शोरूम से खरीदते है तो इसके लिए आपको 63,130 रुपये से लेकर 76,978 रुपये तक खर्च करने होंगे। यदि आप इस बाइक को खरीदने में इतना भारी बजट नही दे पा रहे है तो आप इसके शानदार पुराने मॉडल को खरीदकर अपने सपनो को पूरा कर सकते है इन दिनों सेकेण्ड हेड बाइक की मांग काफी तेजी से होने लगी है।

पुरानी टू व्हीलर की खरीद ले ऐसी कई वेबसाइट है जहां अच्छी कंडिशन की बाइक्स की खरीदी और बिक्री ये वेबसाइट करती हैं। इन ऑनलाइन वेबसाइट्स पर जाकर आप काफी कम कीमत में पुरानी गाड़ियों को खरीद सकते है। सेकंड हैंड टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट से खरीदी कर पैसो की बचत कर सकते है।

Second Hand Bajaj Platina बाइक 20 हजार में

सेकंड हैंड बाइक पर मिलने वाली पहली डील की बात करे तो, 2015 मॉडल की आकर्षक बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक को OLX वेबसाइट पर डील के लिए उपलब्ध कराया गया है। इस बाइक को बहुत ही अच्छी तरह से मेन्टेन किया गया है इसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। कंपनी की इस बेस्ट माइलेज बाइक की कीमत यहाँ पर 20 हजार रुपये तय की गई है।

Used bike Bajaj Platina 22 हजार में

सेकंड हैंड बाइक पर मिलने वाली दूसरी डील की बात करे तो, 2016 मॉडल की बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक को DROOM वेबसाइट पर डील के लिए उपलब्ध कराया गया है। इस बाइक को बहुत ही अच्छी तरह से मेन्टेन किया गया है और इसे काफी कम चलाया भी गया है। इसका रजिस्ट्रेशन प्लेट दिल्ली का है। इस बेस्ट माइलेज बाइक की कीमत यहाँ पर 22 हजार रुपये राखी गई है।

Bajaj Platina Second Hand बाइक 25 हजार में

सेकंड हैंड बाइक पर मिलने वाली तीसरी डील की बात करे तो, 2017 मॉडल की बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक को QUIKR वेबसाइट पर डील के लिए उपलब्ध कराया गया है। इस बाइक को बहुत ही अच्छी तरह से मेन्टेन किया गया है और काफी कम चलाया गया है। इसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। कंपनी की इस बेस्ट माइलेज बाइक की कीमत यहाँ पर 25 हजार रुपये तय की गई है।