नई दिल्लीः भारत के ऑटोमोबाइल बाजार में इन दिनों Hero Splendorकी डिमांड ज्यादा है इस बाइक्स को खरीदने का सबसे बड़ा फायदा है कि यह हर मोड़ पर बड़े ही अराम से चलने वाली बाइक है। ऑफिस जाने के दौरान सड़क पर लगे ट्रैफिक को भी यग सानी से पार कर जाती है। इसलिए आज के युवा लोग इस बाइक को लेना ज्यादा पसंद करते हैं। यदि प भी स बाइक को खरीदना चाह रहे है तो काफी कम कीमत के साथ आप इस बाइक को खरीद सकते है। क्योकि इस बाइक पर शोरूम में फाइनेंस ऑफर मिल रहा है, जिसकी खरीदारी कर आप अबने बजट को सेव कर सकते है। बाइक का माइलेज और फीचर्स भी एकदम बिंदास है।

जानिए हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक सस्ते में खरीदें

हीरो की स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक को खरीदने पर मिल रहे ऑफर का फायदा उठाकर इसे बहुत कम कीमत के साथ घर ला सकते हैं,यह आपके लिए सुनहरा मौका मिल रहा है। इस बाइक की शोरूम में कीमत 76,346 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) से 90,767 रुपये तक तय की गई है, जो कई शानदार फीचर्स से लैस है। इतना ही नहीं बाइक का माइलेज भी 83Kmpl तय किया गया है।

यदि आप बाइक को खरीदने पर 90 हजार रुपए की कीमत देने में असमर्थ है तो फिर फाइनेंस प्लान के तहत खरीदारी करके पैसों की बचत कर सकते हैं। आप मात्र 9 हजार रुपये देकर हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक को अपना बना सकते हैं, यह सुनहरा मौका यदि पने हाथ से गंवाया तो फिर अफसोस करना होगा। खरीदारी करने के बाद आपको हर महीना किस्त जमा करनी होगी। बैंक की ओर से आपको 9.7 प्रतिशत वार्षिक ब्याज दर से 81,767 रुपये का लोन जारी किया जाएगा।

हर महीना भरनी होगी इतनी किस्त

हीरो की स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक को खरीदने के लिए आपको मात्र 9,000 रुपये डाउन पेमेंट जमा करनी होगी। इसके बाद की बाकी रकम आपको हर महीने 2,627 रुपये की किस्त के हिसाब से देनी होगी। यग किश्त तीन साल यानि 36 महीने तक जमा करनी होगी। बाइक का माइलेज भी एकदम जबरदस्त है।