Vivo Y01 Smartphone: Vivo के स्मार्टफोन कितने बेहतरीन होते हैं ये तो हम सब जानते हैं. अक्सर इनके स्मार्टफोन काफी महंगे मिलते हैं. लेकिन आज हम आपको Vivo के ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले है जिसकी कीमत भी बहुत कम है. जिस वीवो स्मार्टफोन की बात हम कर रहा है उस स्मार्टफोन का नाम वीवो Y01 स्मार्टफोन है. ये अफ्रीका बाजार में लॉन्च किया गया है. इसकी कीमत 9000 रूपए से भी कम है. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते हैं.

Vivo Y01 के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में एक रेक्टेंगुलर कैमरा बम्प के साथ फ्लैट बैक पैनल मिलता है. इस स्मार्टफोन में 6.51 इंच का एचडी डिस्प्ले मिलता है जिसका पिक्सल 600 x 720 का है. इसका 60 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट है.

Vivo Y01 Mobile बैटरी

बात अगर बैटरी की करें तो इस स्मार्टफोन में आपको 2GB रैम के साथ 32GB स्टोरेज मिलता है. इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर के लिए MediaTek Helio P35 SoC मिलता है. आप चाहे तो इस स्मार्टफोन के स्टोरेज को बढ़ा सकती है. इसमें आपको माइक्रोएसडी कार्ड का स्लॉट भी दिया गया है. आप इसका स्पेस 1TB तक बढ़ा सकते हैं। इस में आपको 5,000mAh बड़ी बैटरी मिलती है जो 10W के फास्टचार्जिंग को सपोर्ट करता है.

Vivo Y01 Mobile कैमरा

बात अगर कैमरा की करें तो आपको इसमें f/2.0 अपर्चर के साथ 8-मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिलता है. इस स्मार्टफोन में आपको फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलता है. इसमें आपको रियर कैमरे में फेस ब्यूटी और टाइम-लैप्स मोड भी मिलता है.

Vivo Y01 के फीचर्स

ये स्मार्टफोन एंड्रॉइड 11 गो एडिशन पर काम करता है. इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के तौर पर ब्लूटूथ v5.0, वाई-फाई 2.4GHz/5GHz वाई-फाई दिया गया है. आपको इसमें डुअल-सिम सपोर्ट और 4G कनेक्टिविटी मिलता हैं. ये स्मार्टफोन आपको एलिगेंट ब्लैक और ब्लू कलर में मिलता है. आप इस मोबाइल को ऑनलाइन खरीद सकते हैं.