नई दिल्ली। यदि आप शानदार रेंज वाली इलैक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाह रहे है तो आपके लिए यह खबर सबसे खास हो सकती है। क्योंकि हम बता रहे है YAMAHA की एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर Hybrid के बारे में जिसे मार्केट में लॉच कर दिया है। आप इसे खरीदना चाह रहे है तो जान लें इसके  फीचर्स और EMI प्लान के बारे में…

YAMAHA की इस स्कूटर का लुक और डिजाइन इतना आकर्षक है कि इसके लुक को देखते ही आपका मन इसे खरीदने का होने लगेगा। इसके आलावा इसमें आपको दमदार इंजन और मोटर दोनो खास मिल रहे है, इस वजह से यह लोगों की पहली पसंद बनते जा रही है।

धांसू फीचर्स

Yamaha ने ग्राहको की सुविधा को देखते हुए हमेशा बेहतरीन मॉडल के वाहन ही पेश किए है। इसी विशवस्नीयता के साथ आज भी यह कपंनी मार्केट में अपनी पकड़ बनाए हुए है, यामाहा के इस वैरिएंट में ब्लूटूथ डिवाइस कनेक्टीविटी के साथ स्मार्ट डिजिटल ऑडोमीटर, फ्यूल गॉज, पोजिशन स्मार्ट लाईट, स्क्रीन पैनल जैसे तकनीकी फीचर्स दिए गए है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आगे ती ओर Disc ब्रेक और पीछे की ओर वाले टायर में ड्रम ब्रेक दिए गया हैं।

अब आप इस इलेक्ट्रिक स्कुटर की कीमत के बारे में जाना चाहते है तो Yamaha के द्वारा 1,06,446 तकरीबन तय की गई है, आप इस स्कूटर को अपने घर लाना चाहते है, और आप डाउन पेमेंट के साथ इसे 15,000 जमा करके घर ले जा सकते है।

जब आप डाउन पेमेंट करेगें तो आपके बचे हुए अमाउंट का बैंक 9.7% ब्याज दर से आपको हर महीने 2,938 रुपए की EMI देनी होगी, यह लोन बैंक की ओर से 3 साल की अवधि तक के लिए होगा।