नई दिल्ली। स्मार्टफोन के बाजार में ब्रांड ओप्पो (Oppo) ने अपनी कई सीरिज के शानदार स्मार्टफोन पेश किए है जिसके हर फीचर्स शानदार रहे है इसी के बीच अब अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज Oppo Reno 8T को भारत में लॉन्च कर दिया है। रेनो 8टी के साथ कंपनी ने Enco Air 3 ईयरबड्स को भी लॉन्च किया है। यदि आप फोन लेने की सोच रहे है तो चलिए जानते हैं ओप्पो के नए स्मार्टफोन की कीमत और फीचर्स के बारे में…

Oppo Reno 8T 5G स्मार्टफोन की कीमत

ओप्पो रेनो 8टी 5G का यह स्मार्टफोन दो कलर सनराइज गोल्ड और मिडनाइट ब्लैकके साथ आपको मिलेगा। इसकी कीमत 29,999 रुपये रखी गई है इस फोन को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदा जा सकेगा।

Oppo Reno 8T 5G के फीचर्स व स्पेसिफिकेशन

ओप्पो रेनो 8टी 5जी का डिस्प्ले 6.7 इंच का फुल एचडी का है ओप्पो का यह 5जी स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 आधारित बेस्ड कलरओएस 13.0 के साथ आता है। स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर 6nm स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा फोन में 8GB LPDDR4X रैम दिया जा रहा है।

Oppo Reno 8T 5G का कैमरा

ओप्पो रेनो 8T 5G तीन रियर कैमरे का साथ लैस है जिसका प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल का f / 1.7 लेंस के साथ आता है। दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर और तीसरा कैमरा2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर दिया गआ है। फोन को लंबे समय तक चलाए रखे के लिए 4,800mAh बैटरी दी गई है जिससे 67W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है।

Oppo Enco Air 3 की कीमत

Oppo Enco Air 3 को कंपनी ने अपने हाई-परफॉर्मेंस DSP मॉड्यूल के साथ लॉच किया गया है।यदि आप इसे खरीदना चाहते है तो  कंपनी ने Enco Air 3 की कीमत 2,999 रुपये रखी है ओप्पो एन्को एयर 3 को 10 फरवरी से कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीद सकते है।