नई दिल्ली: हैंडसेट निर्माता कंपनी ओप्पो अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए एक और नया Foldable Smartphone को लॉन्च कर रहा है। बता दें कि Motorola और Samsung के बाद ओप्पो भी अब फोल्डेबल फोन बनाने वाली तीसरी कंपनी बन गई है। इस डिवाइस को पहले ही चीनी मार्केट में लॉच किया गया था अब इसकी एंट्री भारत में भी हो चुकी है।

Oppo Find N2 Flip फीचर्स

यदि आप भी ओप्पो के इस फोल्डेबल फोन को खरीदना चाहते हैं। तो इसके फीचर्स के बारे में जान लें। इस फोन में दो डिस्प्ले दिए गए हैं, जिसकी पहले की स्क्रीन कवर 3.26 इंच की है जो 720 x 382 पिक्सल रिजॉल्यूशन ऑफर करती है, तो वही दूसरे की स्क्रीन 6.8 इंच की एमोलेड डिस्प्ले की है जो 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट सपोर्ट करती है।

कैमरा: इस फोन में तीन कैमरा दिए गए हैं, जिसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल के साथ सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

प्रोसेसर और बैटरी: ओप्पो के इस मोबाइल में 4300 एमएएच की बैटरी दी गई है जो लंबे समय तक काम करता है।

Oppo Foldable Phone ने दी Samsung Galaxy को मात

जानकारी के लिए बता दें कि Oppo Foldable Phone के मार्केट में आने से सैमसंग ब्रैंड के लेटेस्ट Samsung Galaxy Z Flip 4 की बिक्री तेजी से घट रही है।

Oppo Find N2 Flip कीमत

इस लेटेस्ट ओप्पो स्मार्टफोन की कीमत के बारे में तो कंपनी ने अपने इस फोल्डिंग स्मार्टफोन को चीनी मार्केट में 5999 चीनी युआन (लगभग 71 हजार रुपये) की कीमत के साथ लॉन्च किया था। यह हैंडसेट दो कलर ऑप्शन्स के साथ पेश किए उतारे जाने की उम्मीद है, एक ब्लैक और दूसरा पर्पल।