आज के समय में बजाज तथा यामाहा की बाइकें सड़कों की रानी कही जाती हैं। इन दोनों कंपनियों की कुछ बाइके ऐसी हैं जो काफी ज्यादा मजबूत तथा बेहतरीन लुक में आती है।

इसी क्रम में आज हम आपको यामाहा की FZ 25 बाइक के बारे में बता रहें हैं। इस बाइक को इसके धाकड़ लुक तथा मजबूत इंजन के लिए काफी पसंद किया जाता है। इस बाइक का माइलेज काफी अच्छा है तथा इसमें एडवांस फीचर्स भी इंस्टाल किये हुए हैं।

यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 1.83 लाख रुपये खर्च करने होते हैं। लेकिन यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो आप इसको फाइनेंस करा सकते हैं। आइये अब आपको इसके सरल फाइनेंस प्लॉन के बारे में बताते हैं।

Yamaha FZS 25 का सरल फाइनेंस प्लॉन

ईएमआई कैलकुलेटर के हिसाब से इस बाइक को खरीदने के लिए बैंक आपको 9.7 फीसदी के हिसाब से 3 वर्ष के लिए 1,58,614 रुपये का लोन प्रदान करता है। लोन अप्रूव होने के बाद में आपको मात्र 25 हजार रुपये की डाउन पेमेंट करनी होती है। इसके बाद में आपको 5,096 रुपये की मंथली ईएमआई भरनी होती है।

Yamaha FZS 25 के फीचर्स

Yamaha FZS 25 एक शानदार लुक वाले बाइक है। इस बाइक में आपको सिंगल सिलेण्डर वाला 249 सीसी का इंजन दिया जाता है। जो की 20.8 bhp की अधिकतम पावर को जेनरेट करता है। इसके अलावा यह इंजन 20.1 Nm का पीक टॉर्क भी उत्पन्न करता है।

इस इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ में जोड़ा गया है। कंपनी का दावा है कि यह बाइक आपको 40 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज प्रदान करती है। जिसको ARAI ने सर्टिफाइड किया है।