1 Rupee Coin:  पुराने नोट और सिक्के काम के नहीं होते, क्यों आप सब का भी यही मानना है न? अगर हाँ तो ये खबर आपके लिए है. क्योंकि अब अपने पुराने नोट और सिक्के के वजह से करोड़ो कमा सकते है. अब भले ही ये आपको झूठ लगे लेकिन आप इसे आजमा के एक बार देख सकते है. इस एक रुपए का सिक्का आपको रातों-रात लाखपति बना सकता है. आप शायद नहीं जानते लेकिन ऑनलाइन और लोगों में इसकी बहुत ज्यादा डिमांड है. आज हम आपके लिए लेकर आये है 1 रुपए का सिक्का जिसमें क्या खासियत होनी चाहिए. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

1 रुपए के सिक्के में होनी चाहिए ये खासियत

आपकी जानकारी के लिए बता दे अगर आपके पास भी एक रुपए का सिक्का है और आप भी उसे बेचकर करोड़पति बनना चाहते है तो आपके पास मौजूद इस सिक्के में ये खासियत होनी चाहिए. आपके एक रुपए के सिक्के में गेहूं की बाली होनी चाहिए. यही नहीं जहाँ एक रुपए लिखा है उसके एकदम बीचों-बीच एक स्टार भी बना हुआ होना चाहिए. साथ ही इस सिक्के पर साल जरूर लिखा हुआ होना चाहिए. अगर आपके पास भी ऐसा यूनिक सिक्का है तो यकीन मानिए आप पर लक्ष्मी जी बहुत ज्यादा मेहरबान है. क्योंकि आप इसे आसानी से मुंहमांगी कीमत पर बेच सकते है. चलिए आपको बताते है की आप इन्हे कहाँ बेचें.

कहाँ बेचे पुराना सिक्का

अगर आप भी पुराने सिक्के और नोटों को बेच कर करोड़पति बनना चाहते है तो आपको उसके लिए OLX और ebay जैसी वेबसाइट पर खुद को एस अ सेलर रजिस्टर कराना होगा. इसके बाद आपको वहां खुद की सारी डिटेल्स डालनी होगी. जैसे की ईमेल आईडी, फ़ोन नंबर. इतना कुछ करने के बाद आपको आखिर में अपने पास मौजूद पुराने सिक्के या नोट का फोटो क्लिक करना डालना होगा. और आपका काम यहाँ पर खत्म. इसके बाद जिसे भी आपका नोट पसंद आएगा वो खुद आप से कांटेक्ट कर लेगा.