नई दिल्ली। दीवापली का त्यौहार जैसे जैसे नजदीक आते जा रहा है। फेस्टिव सीजन में ग्राहकों को लुभाने के लिए ऑटो कंपनियों बंपर ऑफर्स के साथ अपनी बाइक और स्कूटर के निकालने में जुटी हुई है। इस ऑफर्स में अब होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया का नाम भी जुड़ चुका है। जहां आपको इस कपंनी की बाइक और स्कूटर स्पेशल ऑफर्स के साथ मिल रहे हैं, यदि आप धनतेरस के दिन नई Honda Activa या फिर कोई भी नई होंडा बाइक खरीदना चाहते हैं तो इन ऑफर्स का फायदा उठाकर काफी कम कीमत के साथ अपनी मनपसंद बिक खरीद सकते है।

Honda Offers की बात करें तो कंपनी की तरफ से पेश की गई बाइक में 5 हजार तक का कैशबैक, जीरो डाउन पेमेंट, 6.99 फीसदी की कम ब्याज दर, जैसे लुभावने ऑफर देखने को मिल रहे है। जिसके तहत आप बिना कोई पैसा दिए इन बाइक के अपना बना सकते है।

लॉन्च हुई लेटेस्ट बाइक

बता दें कि अभी हाल ही में पेश की गई Honda CB300R का OBD2 कंप्लायंट वर्जन लॉन्च किया गया है। जिसकी कीमत 2 लाख 40 हजार रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली)के करीब की है।

इस बाइक के अलावा, होंडा ने Activa का भी लिमिटेड एडिशन मॉडल लॉन्च किया था, जिस की कीमत 80 हजार 734 रुपये (एक्स-शोरूम) से 82 हजार 734 रुपये (एक्स-शोरूम) तक है।

कब तक चलेगा ऑफर?

होंडा की ओर से दिया जाने वाला ये ऑफर सीमित समय के लिए है, कंपनी ने फिलहाल इस बात को कोई खुलासा नही किया है कि ये ऑफर किस तारीख तक  चलेगा. फेस्टिव सीजन में डिमांड ज्यादा रहती है, ऐसे में हो सकता है कि ऑफर स्टॉक रहने तक ही सीमित हो, ऐसे में जल्दी से ऑफर का फायदा उठा लें।