नई दिल्ली: त्योहारी सीजन की शुरूआत होते ही मोबिल फोन बाजार में मंहगें फोन पर बपंर ऑफर्स की बाढ़ सी लगी हुई है। लोग काफी कम कीमत के साथ शानदार फोन खरीद कर अपने सपने पूरे कर रहे है। यदि आप कोई नया स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो Vivo फोन पर भी एक जबरदस्त ऑफर चल रहा है। कंपनी अपनी बिग जॉय दिवाली सेल (Big Joy Diwali Sale) में मोबाइल को बेहद कम कीमत में खरीदने का मौका आपको  दे रही है। इस ऑफर का लाभ उठाकर आप Vivo का स्मार्टफोन आप मात्र 101 रुपये में खरीदकर घर ले जा सकते हैं। आइए जानते हैं कैसे।

8 हजार रुपये तक का कैशबैक

Vivo के दो पेश के गए दो सीरिज के फोन X80 और V25 पर भारी डिस्काउंड मिल रहा है। जिसके तहत ICICI बैंक और SBI बैक की ओर से आप ऑफर का फायदा उठा सकते है। इस ऑफर में X80 सीरीज के स्मार्टफोन में आपको आठ हजार रुपये तक का कैशबैक और V25 सीरीज के फोन पर चार हजार रुपये तक का कैशबैक मिल रहा है। साथ ही आप स्मार्टफोन 101 रुपये की शुरुआती भुगतान करके खरीद सकते हैं।

इस तरह बचा सकते हैं 10 हजार रुपये

Vivo अपने Y सीरीज के मोबाइल पर तगड़ा ऑफर्स देने के साथ भारी डिस्काउंट भी दे रही है। यदि आप 15,000 रुपये से ऊपर की कीमत वाले Y सीरीज के फोन को खरीदते र हैं, तो 101 रुपये की शुरुआती भुगतान कर सकते हैं। आईसीआईसीआई बैंक, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया और अन्य बैंकों से EMI के माध्यम से भुगतान करने पर आपको 2,000 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा। वहीं Vivo की Y सीरीज के मोबाइल पर Jio Digital Life के साथ 10 हजार रुपये तक का फायदा मिलेगा। X और Y सीरीज के स्मार्टफोन की तरह यह अतिरिक्त 6 महीने की वारंटी के साथ आता है।