BSNL Plan: अभी दिवाली कि जगमगाहट हर जगह देखने को मिल रही है. इ कॉमर्स से लेकर प्लान तक सब जगह लोगों को कई सारे ऑफर मिल रहे हैं. अभी हाल ही में भारत संचार निगम लिमिटिड अपने ग्राहकों को लेकर एक ऑफर्स लेकर आया है. आपको इसमें कई सारे बेनिफिट्स मिलेंगे जिसको जानने के बाद आप इस प्लान को पक्का ले लेंगे. चलिए आपको इस प्लान के बारे में डीटेल में बताते है.

BSNL का 1198 रुपये का प्लान

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको बीएसएनल के इस प्लान में ग्राहकों को कंपनी पूरा एक साल की वैलिडिटी दे रही है. इस प्लान के बाद 365 दिन तक रिचार्ज करने की टेंशन से मुक्ति आसानी से मिल जाएगी. आपको इस प्लान में 3GB का डेटा दिया गया है. अगर आप चाहे तो इस डाटता को एक बार में ही खर्च कर सकते है. आपको इस प्लान में 300 मिनट की कॉलिंग भी दी जाती है. आपको इसमें 30SMS भी दिए जाते हैं. आप समझ गए होंगे कि असल में यह प्लान उन यूजर्स के लिए है जो कम कीमत में लम्बी वैलिडिटी का प्लान कर सकते हैं.

BSNL का 439 रुपये का प्लान

बता दे इस प्लान में आपको कंपनी ने अनलिमिटिड कॉलिंग भी दी गयी है. असल में यह प्लान पूरे तीन महीने तक वैलिड रहने वाला है. असल में यह प्लान कम से कम 90 दिनों तक रिचार्ज के बारे में नहीं सोचना पड़ेगा. इस प्लान के बाद आपके फोन पर आउटगोइंग और इनकमिंग बंद नहीं होने वाली है. आपको इसमें 300SMS भी मिलते हैं.आपको इसमें कोई भी डेटा बेनिफिट नहीं मिलता है. आप अगर इस प्लान्स के बारे में ज्यादा जानकारी चाहते हैं तो कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं.