नई दिल्ली।Yamaha कपंनी की स्पोर्टी लुक वाली बाइक हमेशा से ही चर्चा में बनी रही है जिसे लोग खरीदना पसंद करते हैं। मार्केट में यामहा कपंनी के सभी वेरिएंट ग्राहकों को पासंद आ रहा  है जिसमें से Yamaha MT 15 को लोग ज्यादा पसंद करते है। इस बाइक ने अपने दमदार माइलेज के साथ शानदार रेंज से लोगों के दिलों में जबरदस्त जगह बनाई है। यदि आप भी इस दमदार बाइक को खरीदना चाहते हैं तो हम आपके लिए लाए है शानदार ऑफर, जिसके तहत आप Yamaha MT 15 Bike काफी कम कीमत के साथ खरीद सकते है जानें इसके फाइनेंस प्लान के बारे में..

Yamaha MT 15 Price

यदि आप Yamaha MT 15 को खरीदना चाहते है तो कपंनी ने इसके तीन Variant और सात Color options के साथ पेश किए है जिसकी शुरुआती कीमत 1,99,450 रुपये के करीब की है जिसके टॉप Variant की कीमत 2,06,629 रुपये है। यह रेंज दिल्ली की ऑन रोड रेंज कहलाएगी।

Yamaha MT 15 EMI Plan

Yamaha MT 15 के यदि आप इस भारी कीमत पर नही खऱीद पा रहे है तो कपंनी इसमें फाइंनेस प्लान की सुविधा भी दे रही है। इस बाइक को आप 40,000 रुपये की Down पेमेंट के साथ खरीद सकते है। इसमें आपको हर महीने सिर्फ 5,758 रुपये की ईएमआई जमा करनी होगी। जो आपको 12% की ब्याज दर पर 3 साल की अवधि के लिए दिया जाएगा।

Yamaha MT 15 Features

Yamaha MT 15 के Features की बात करें, तो इसमें आपको एलसीडी इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की सुविधा भी दी जाएगी। इसके अलावा कॉल अलर्ट, एसएमएस अलर्ट, ईमेल अलर्ट और फोन बैटरी ड्रेन जैसे Features भी दिखेंगे। इतना ही नही इसमें अलावा इसमें ट्रिपमीटर, ओडोमीटर, स्पीडोमीटर, फ्यूल गेज, खतरा चेतावनी इंडिकेटर, गियर इंडिकेटर, टैकोमीटर, स्टैंड अलार्म टाइम दिखाई देगा।

Yamaha MT 15 Engine

Yamaha MT 15 के Engine के बारे में बात करे, तो बाय़क को पावर देने के लिए इसमें 155 सीसी सिंगल सिलेंडर, लिक्विड कूल्ड Engine दिया जाएगा। जो 10,000 आरपीएम पर 18.1bhp का पावर और 7,500 आरपीएम पर 14.1nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। इसके इंजन को छह-स्पीड गियर बॉक्स से भी जुड़ा  गया है। इस बाइक में आपको 48 किमी प्रति लीटर का बेहतरीन माइलेज देखने को मिलेगा।

Yamaha MT 15 ब्रेकिंग सिस्टम

Yamaha MT में राइडर की सुविधा को ध्यान में ऱखते हुए ब्रेकिंग फंक्शन के लिए फ्रंट में 282mm डिस्क Break और रियर में 220mm डिस्क Break भी दिया गया है।