वर्तमान समय में आम जनता का रुख इलेक्ट्रिक वाहनों की और ज्यादा हो गया है। अब इलेक्ट्रिक वाहनों के बाजार में काफी हलचल देखने को मिल रही है। दो पहिया इलेक्ट्रिक वाहनों से लेकर चार पहिया वाहन तक अब इलेक्ट्रिक वेरिएंट में पसंद किये जा रहें हैं। इसी को देखते हुए अब टाटा ने भी अपनी नैनो कार के इलेक्ट्रिक वर्जन को बाजार में उतार दिया है। जिसमे आपको जबरदस्त रेंज के साथ बेहतरीन फीचर्स भी दिए जा रहें हैं।

Tata Nano Electric Car की रेंज

यदि Tata Nano Electric Car की रेंज तथा इसके बैटरी पैक की बात करें तो बता दें कि इसमें आपको 72W का पावरफुल बैटरी पैक मिलेगा। एक बार पूरी तरह चार्ज होने के बाद में यह आपको 315 किमी की रेंज उपलब्ध कराता है। इस रेंज में काफी कम बजट के चलते यह कार ग्राहकों के लिए काफी बेहतरीन विकल्प के तौर पर देखी जा रही है।

Tata Nano Electric Car के फीचर्स

आपको बता दें कि टाटा नैनो कार में आपको काफी बेहतरीन लुक तथा आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं। जिसके कारण यह कार लोगों को खूब पसंद आ रही है। इस कार में कंपनी ने काफी लक्जरी इंटीरियर का इस्तेमाल किया गया है। जो निश्चित तौर पर ग्राहकों के लिए इस कार को अच्छा विकल्प बनाता है। इस कार के इंटीरियर तथा बाहरी डिजाइन को पहले की तुलना में काफी आकर्षित बनाया गया है।

Tata Nano Electric Car की कीमत

आपको बता दें कि Tata Nano Electric Car को बाजार में 4 लाख रुपये की संभावित कीमत पर उतारा जा सकता है। जो की कम बजट रेंज में अन्य इलेक्ट्रिक वाहनों की अपेक्षा काफी अच्छा विकल्प मानी जा रही है। इस कार की कम कीमत इसे काफी किफायती बना देती है। जिसको खरीदार आसानी से खरीद सकते हैं।