Nokia 7610 Pro Max Smartphone: नोकिया कम नहीं बल्कि धाकड़ स्मार्टफोन लॉन्च करता है. यह कंपनी खुद ट्रेंड बनाता है. अभी हाल ही में कई सारे स्मार्टफोन लॉन्च हो रहे हैं ऐसे में यह कंपनी दूसरा स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है. जिस को लेकर ये चर्चा में है उसका नाम है Nokia 7610 Pro Max स्मार्टफोन. आपको इसमें धाकड़ फीचर्स और गजब की बैटरी मिलने वाली है. ऐसे में अगर आप नोकिया का कोई नया स्मार्टफोन यूज़ करना चाहते है तो मौका बहुत अच्छा है. जी हाँ यह स्मार्टफोन डिज़ाइन और लुक वाइस काफी ज्यादा नया है चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको तो पता ही होगा की धाकड़ फीचर्स वाले स्मार्टफोन को लेकर लॉन्च करता है. बात अगर फीचर्स की करें तो आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. वैसे इस फीचर्स को लेकर कंपनी की ओर से अभी कुछ नहीं कहा गया है. वैसे फीचर्स की बात करें तो आपको इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले का 176×208 पिक्सल रेजोल्यूशन मिलता है. डिस्प्ले का साइज़ 2.1 इंच का है. ये स्मार्टफोन लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इसमें आपको 8MB का इंटरनल स्टोरेज भी देखने को मिलता है.

कैमरा और बैटरी

आपकी जानकारी के लिए बता दे बात अगर कैमरा की करें तो Nokia 7610 Pro Max स्मार्टफोन में आपको 1MP कैमरा देखने मिलेगा. इस स्मार्टफोन में आपको 900mAh की बैटरी भी मिलती है. इतना ही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में 3GP MP4 वीडियो और MP3 ऑडियो प्ले मिलता है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो आपको ये स्मार्टफोन 4499 रुपये में मिल जाएगा. वैसे इस स्मार्टफोन की असल कीमत क्या होगा ये इस स्मार्टफोन के लॉन्च होने के बाद पता चलेगा.