Tata Nano EV: टाटा की कार कितनी धांसू होती है ये हमें आपको बताने की जरूरत नहीं है. इसमें आपको एक से बढ़कर फीचर्स मिलते हैं. अभी हाल ही में टाटा ने इलेक्ट्रिक कार बनाई है. इसमें आपको बैटरी पावर धाकड़ मिलती है. आप सब नैनो कार के बारे में तो सुना ही होगा. लेकिन अब आपको ये इलेक्ट्रिक वर्शन में मिलेंगी. जी हाँ अब टाटा नैनो इलेक्ट्रिक कार. इसमें आपको एक से बढ़कर फिचेतस मिलते हैं. इसकी कीमत भी आपको धांसू मिलने वाली है. चलिए आपको इसके बैटरी पावर और कीमत के बारे में बताते है.

Electric Tata Nano का पावर पैक

आपकी जानकरी के लिए बता दे हमारे देश की दिग्गज ऑटोमोबाइल कंपनी टाटा ने अपनी आने वाली इलेक्ट्रिक कार में एक बहुत ही अच्छा पावर ट्रेन देने वाली है. हो सकता है कि ये इलेक्ट्रिक कार में आपको 72V का पावर पैक मिले. अगर ऐसा होता तो ये कार लोगों के दिलों पर राज करेगी. बात अगर इस कार में मिलने वाले टॉप-स्पीड की करें तो आपको ये 60-70 km/h तक की टॉप स्पीड देगी. एक बार अगर ये स्कूटर फुल चार्ज होने के बाद 300 किलोमीटर की दूरी तय करने में सक्षम है.

Electric Tata Nano की कीमत

बात अगर इस टाटा इलेक्ट्रिक कार की कीमत की और लॉन्च के बारे में बात करें तो फ़िलहाल कंपनी ने इस बारे में किसी को कुछ नहीं बताया है. लेकिन ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि टाटा की ये इलेक्ट्रिक कार आपको करीब 5 लाख रुपये में मिल सकता है.