आज के समय में Tata Nexon भारत की सबसे प्रसिद्ध एसयूवी में से एक है लोग इसे खरीदना चाहते हैं। परंतु इसके कीमत अधिक होने के चलते हैं। बहुत से लोगों से खरीदने में असमर्थ है, ऐसे में उनके लिए आज एक शानदार डील लेकर आया हूं, जिसके अंतर्गत आप Tata Nexon की टॉप वैरियंट को केवल 5.95 लाख में ही खरीद सकते हैं।

यदि आप भी सोच रहे हैं कि आखिर इतने कम कीमत में कहां और कैसे टाटा नेक्शन का टॉप वैरियंट मिल रहा है। तो चलिए आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं, कि आप किस प्रकार से केवल 5.95 लाख में Tata Nexon को खरीद कर अपना बना सकते हैं।

Tata Nexon के इंजन और माइलेज

यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदने वाले हैं तो आपको बता दे कि इसके टॉप वैरियंट में 1497 सीसी डीजल इंजन का इस्तेमाल किया गया है, जो की 108.5 Bhp की अधिकतर पावर और 170 Nm का अधिकतर टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। यह फोर व्हीलर SUV मैन्युअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। वही माइलेज आपको इस एसयूवी में 21.5 किलोमीटर की आसानी से मिल जाती है।

भारत में Tata Nexon की कीमत

आज के समय में यदि भारतीय बाजार से टाटा नेक्सों सव को खरीदने जाते हैं, तो उसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 6.95 लाख है। जबकि इसके टॉप वैरियंट की कीमत तकरीबन 12 लाख रुपए है। परंतु आप इसी फोर व्हीलर सव को केवल 6.5 लाख रुपए में ही टॉप वैरियंट खरीद सकते हैं।

Tata Nexon के टॉप मॉडल स्विफ्ट 5.95 लाख में

यदि आप भी सोच रहे हैं कि इतने कम कीमत में यह फोर व्हीलर कहां और कैसे मिल रहा है, तो आपको बता दे दरअसल यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है। जो कि टाटा नेक्सों 2018 का टॉप मॉडल ऑटोमेटिक कार है। आपको बता दे कि यह एसयूवी बेहद कम चली हुई बिल्कुल नई और चमचमाती कंडीशन में बेची जा रही है जो की अप रजिस्टार गाड़ी है और 5.95 लाख रुपए में ही बेची जा रही है।

आपको बता दे दरअसल या दिल्ली शहर में बेचा जा रहा है गाड़ी की कंडीशन काफी शानदार है। देखने में बिल्कुल नहीं लगती है इसमें किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। इसे खरीदने के लिए आपको दिल्ली जाना होगा जहां पर यह फोर व्हीलर बेची जा रही है।