कुछ समय पहले तक Tata Safari भारत की सबसे प्रसिद्ध फोर व्हीलर थी, जिसके पावरफुल इंजन धाकड़ लुक और कई आधुनिक फीचर्स इस फोर व्हीलर को अन्य की तुलना में काफी प्रसिद्ध बनती थी। आज भी बहुत से लोग इस फोर व्हीलर के दीवाने हैं। यदि आप इसे खरीदने वाले हैं तो आज हम आपको इस पर एक शानदार डील बताने वाले हैं।

इस डील के अंतर्गत 16 लाख रुपए से अधिक की कीमत में आने वाली Tata Safari को आप केवल 7 लाख की कीमत में खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको किसी भी प्रकार की ईएमआई करने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी। तो चलिए आपको बताते हैं कि इतने कम कीमत में आप इसे कहां से और कैसे खरीद पाएंगे।

Tata Safari के इंजन और माइलेज

पावरफुल इंजन और माइलेज के मामले में टाटा सफारी सबसे आगे है। इसमें 2956 सीसी की पावरफुल इंजन मिलती है जो की 138 Bhp की अधिकतर पावर और 320 Nm का टिकटोक पैदा करती है। माइलेज के मामले में इसमें 13.93 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज आसानी से मिल जाती है।

Tata Safari के कीमत

भारत में उपलब्ध टाटा सफारी की कीमत की बात की जाए तो आज के समय में इसकी कीमत 16.19 लाख रुपए एक्सेस शोरूम से शुरू होती है। जबकि टॉप वैरियंट की कीमत 27.34 लाख रुपए है। परंतु आप एक डील के अंतर्गत टाटा सफारी को केवल 7 लाख रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं।

Tata Safari पर आकर्षक डील

इतने कम कीमत में टाटा सफारी मिलने के पीछे का कारण यह है कि दरअसल यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है आपको बता दे या टाटा सफारी की 2017 मॉडल की गाड़ी है जो की वाइट कलर में दिल्ली नंबर रजिस्टर है और गाड़ी की कंडीशन काफी शानदार है।

आपको बता दे कि यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदना चाहते हैं तो यह दिल्ली शहर में Chawal Motors डीलरशिप के यहां केवल 7.25 लाख रुपए की कीमत में बेची जा रही है।