Trending Video कुत्ते को रंग के बना दिया बाघ। हाल ही में पुडुचेरी की एक अजीबोगरीब खबर सामने आई जिससे पूरे शहर में दहशत का माहौल फैल गया। दो दोस्तों ने एक कुत्ते को नंगी और काले रंग से रंग कर बाघ बना दिया।

इस हाथ से से लोग बहुत ज्यादा डर गए और घर से बाहर आना बंद हो गया। दहशत के मारे लोगों ने अपनी जरूरी काम भी छोड़ दिया और सभी घर में बैठे थे कि बाघ किसी पर हमला न करदे। हालांकि ऐसे दहशत फैलाना एक अपराध है इसी वजह से पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। दोनों दोस्त फिलहाल फरार हैं। 

शहर में फैला डर का माहौल Trending Video

हाल ही में सोशल मीडिया पर पुडुचेरी के लौस्पेट इलाके का किस्सा सामने आ रहा है। आपको बता दे यहां दो लोगों ने एक साधारण सड़क के कुत्ते को पड़कर नंगी और काले रंग से रंग के उसे बाग बना दिया। इस वजह से लोगों में काफी ज्यादा दहशत फैल गई और सभी डर गए।

पहले लोगों को लगा कि यह वाकई में बाघ है मगर फिर पुलिस तक यह खबर पहुंचने के बाद सीसीटीवी फुटेज के चेक होने से पता चला कि यह कोई बाघ नहीं बल्कि कुत्ता है। इस तरह शहर में दहशत का माहौल फैलाने के लिए पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। 

इस तरह दहशत फैलाना है गैरकानूनी

सबसे पहले तो किसी भी जानवर के साथ ऐसी हरकत करना इंसानियत के विरुद्ध है। किसी भी चीज के प्रति संवेदनशील और अच्छी भावना रखनी चाहिए। पशु क्रूरता निवारण अधिनियम के अनुसार इस तरह के काम करना एक दंडनीय अपराध है। इन दोनों मित्रों को पुलिस तलाश कर रही है इन्हें दान दिया जाएगा साथ ही इनसे पैसे भी मुआवजा वसूले जाएंगे।