Amazing Food जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं देश विदेश में अलग-अलग तरह के फल फूल और खाने की चीज मिलती हैं। लोगों द्वारा इन चीजों को खूब पसंद भी किया जाता है। कई लोग घूम फिर कर खाने की चीजों की वीडियो बनाते और उन्हें चखते हैं यही उनका food vlog होता है। 

हाल ही में जापान का एक किस्सा जोरों शोरों से सामने आ रहा है जिसमें दिखाया जा रहा है कि किस तरह से यह खाना बन रहा है। यह चावल की एक डिश है जिसे जापान की लड़कियां अपने कांख के पसीने से बना रही है। यह खाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है और इसे खाने के लिए लंबी कतार लग रही है। 

आकार के लिए किया जाता है ऐसा काम Amazing Food

अगर हम सामने आ रही मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आपको बता दे जापान में बनाए जा रहे हैं इस नए प्रकार के चावल को सही आकार देने के लिए लड़कियां इस तरह से अपने कांख का इस्तेमाल करती हैं। हाथ के नीचे रखकर इस शेप देने से इसका शेप काफी खूबसूरत होता है। हालांकि आपको बता दे इस डिश को जापानी बाजार में लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इसके बेहतरीन स्वाद की वजह से लोग इसे खूब खा रहे हैं। 

महिलाएं करती हैं स्वच्छता प्रोटोकॉल का पालन

मगर इस भोजन को तैयार करने के लिए महिलाएं पूरी तरह से स्वच्छता प्रोटोकॉल का पालन करती है। आपको बता दें इस विशेष प्रकार के चावल से बने खाने को तैयार करने के लिए पहले शरीर के उन हिस्सों को महिलाओं द्वारा पूरी तरह सेनीटाइज किया जाता है जिसका इस्तेमाल इस खाने के संपर्क में आने वाला है। लड़कियों द्वारा इस अजीब तरीके से बनाई जा रही चावल की डिश को लोग खूब पसंद करें और यह पूरी तरह से सेफ है।