Vivo V30e, 2 May को भारतीय बाजारों में उतारा गया Vivo का नया फोन। 50 MP के सेल्फी कैमरे से बना रहा लोगों के दिलों में अपनी अलग पहचान। कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मुताबिक लॉन्च डेट से लेकर अब तक इस मॉडल में कई आकर्षक फीचर्स दिए गए हैं।

कंपनी ने इस मॉडल के लिए अपने सभी डिटेल्स को साझा कर दिया है। अगर आप भी अपने लिए एक अच्छा 5G कनेक्टिविटी का फोन लेना चाहते हैं जिसमें आपको बेहतरीन कैमरा के साथ-साथ अच्छी स्टोरेज एक बजट फ्रेंडली कीमत पर मिल जाए तो यह मॉडल आपके लिए सबसे सही विकल्प हो सकता है। 

Vivo V30e Live Event 

जैसा कि इस फोन को 2 दिन पहले लांच किया गया है तो आपको बता दे इसका लाइव इवेंट दोपहर 12:00 बजे 2 May को पूरा किया गया। इसके अलावे Vivo इंडिया वेबसाइट और भारत के सबसे बड़े शॉपिंग प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट तथा ब्रांड की ऑफिशल वेबसाइट पर इसके लॉन्च की लाइव प्रसारण भी साझा किए गए। 

फिचर्स है एकदम धांसू 

सबसे पहले तो अगर हम इस मॉडल में मिलने वाली फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको सभी आधुनिक फीचर्स एक साथ देखने को मिलेंगे। बता दें कंपनी का दावा है कि इसमें आपको पंच होल 3D Covered Display दिया जा रहा है। इसके अलावा इस मॉडल में आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 Gen 1 का शानदार प्रोसेसर भी दिया जाएगा। इस मॉडल में आपको रंगों के विकल्प भी मिलते है।

सामने आई कीमत की जानकारी 

अगर आप अपने लिए इस बेहतरीन फीचर्स वाले 5G फोन को खरीदना चाहते हैं तो नीचे दी गई इसकी प्राइस इन डिटेल्स के बारे में भी जान लीजिए। मार्किट में दिन पर दिन इस फ़ोन की डिमांड बहुत अधिक बढ़ रही है. 

RAM  Storage  Price 
8GB 128GB ₹33,999
8GB 256GB ₹35,999
12GB 256GB ₹37,999